“मेरी बेटी को झेलना नहीं है आसान”, लाडली अनन्या पांडे के लिए कैसा दूल्हा चाहते हैं पिता चंकी


Chunkey Pandey Talk about Ananya Pandey: धीरे धीरे ही सही अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड के मेन स्ट्रीम सिनेमा में एंट्री लेती जा रही हैं. खासतौर से गहराईयां फिल्म उनके करियर के लिए काफी खास होने वाली है. फिल्म का सब्जेक्ट काफी यूनीक है. रिश्तों के उलझे हुए ताने बाने पर बनी ये फिल्म दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) जैसे सितारों से सजी है. फिल्म से धैर्य करवा भी बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं. बात करें अनन्या पांडे की तो फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल और लव लाइफ को लेकर भी वो सुर्खियों में बनी रहती हैं वहीं अब पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में चंकी पांडे (Chunkey Pandey) और भावना पांडे (Bhavna Pandey) ने बेटियों पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि वो बेटियों के लिए कैसा दूल्हा चाहते हैं. 

मेरी बेटी को झेलना नहीं है आसान – चंकी पांडे
चंकी पांडे (Chunkey Pandey) ने इस इंटरव्यू में ये बात कबूल की कि उनकी बेटियों को झेलना इतना आसान नहीं है. उनके मुताबिक – “मैंने उन्हे पूरी जिंदगी हैंडल किया है इसलिए मुझे उन ल़ड़कों के बहुत बुरा लग रहा है जो उनसे शादी करेंगे.” उन्होंने आगे बताया कि वो यही चाहते हैं कि अनन्या और रायसा जिसे भी चुने वो उनके पिता से बेहतर हो. वहीं भावना पांडे के मुताबिक उनकी बेटियां शादी में विश्वास करती हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा अपने आस पास ऐसे रिश्ते देखे हैं जो हमेशा प्यार से भरे हैं. यही कारण है कि वो शादी और प्यार के महत्व को जानती हैं. 

गहराईयां में दिखेंगीं अनन्या पांडे
अनन्या पांडे की गहराईयां फिल्म (Gehraiyaan Movie) शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है जिसमें उनका किरदार काफी दमदार माना जा रहा है. फिल्म को शकुन बत्रा (Shakun Batra) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म थियेटर में नहीं बल्कि प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. वहीं इसके अलावा अनन्या फिल्म लाइगर में नजर आने वाली हैं जिसमें साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा उनके अपोजिट दिखेंगे.

ये भी पढेः Filmy Scene: Aishwarya Rai ने शादी के दिन उठा लिया था बड़ा कदम, बेहाल Abhishek Bachchan करते रह गए थे ये काम

image Source

Enable Notifications OK No thanks