दीपिका पादुकोण की फिल्म देखने पहुंचे कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ को किया किस


Kapil Sharma and Ginni Chatrath at Gehraiyaan Screening: 11 फरवरी को दीपिका पादुकोण की गहराईयां (Deepika Padukone Gehraiyaan) फिल्म रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) जैसे सितारे हैं. वहीं बुधवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में हुई जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स मौजूद रहे. वहीं दीपिका पादुकोण को चाहने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ दिखे. दोनों ने साथ में तस्वीरें क्लिक करवाई और इस दौरान कपिल गिन्नी पर ढेर सारा प्यार भी लुटाते दिखे. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मीडिया के कैमरों के सामने शर्माते हुए ही सही लेकिन हिम्मत कर पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के माथे पर किस कर दिया और ये सभी पैपराजी शोर मचाने लगे. वहीं कपिल शर्माते हुए वहां से चले गए लेकिन ये तस्वीरें कैमरों में कैद हो गईं.

कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण (Kapil Sharma Deepika Padukone) के मुरीद हैं और हाल ही में दीपिका फिल्म की प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में भी पहुंची थी, वहां भी कपिल ने अपने दिल की बात दीपिका को कई बार कहीं. खैर, ये तो थी मस्ती मजाक की बात लेकिन ये सब जानते हैं कि दीपिका और कपिल अच्छे दोस्त हैं.

आमतौर पर कपिल स्क्रीनिंग पर कम ही नजर आते हैं लेकिन दीपिका पादुकोण की गहराईयां (Gehraiyaan) देखने वो पत्नी गिन्नी के साथ पहुंचे. 11 फरवरी को फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को लेकर दीपिका काफी इमोशनल हैं उनेक मुताबिक इस तरह का सिनेमा भारत में कम ही देखने को मिलता है. लिहाजा वो इस फिल्म का पार्ट बनकर काफी खुश हैं.

स्क्रीनिंग पर दीपिका, अनन्या का दिखा खास लुक
दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे दोनों ही इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर खास लुक में दिखीं. दीपिका का लुक काफी यूनिक था. जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही थीं.

वहीं अनन्या की बात करें तो ब्लैक एंड व्हाइट के कॉम्बिनेशन में वो कमाल लगीं.

ये भी पढ़ेः Deepika Padukone Outfit: Shakira से लेकर Naomie Harris तक का स्टाइल कॉपी करने का आरोप, हर बार ट्रोल हुईं दीपिका

image Source

Enable Notifications OK No thanks