केरल में छुट्टियां मनाने पहुंचीं सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर कीं हसीन तस्वीरें, फैंस ने यूंं किया रिऐक्ट


ऐक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एयरपोर्ट पर डांस करती नजर आ रही थीं। सामंथा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे Arabic Kuthu Challenge में हिस्सा लिया था, जिसमें वह फिल्म ‘बीस्ट’ के गाने Halamithi Habibo पर नाच रही थीं। अब सामंथा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह एक पहाड़ पर खड़ी हाथ फैलाए नजर आ रही हैं। पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा लाइफ को खुलकर इंजॉय कर रही हैं। कुछ हफ्ते पहले वह दोस्तों के साथ स्विट्जरलैंड घूमने गई थीं।

सामंथा इस वक्त केरल की हसीन वादियों में हैं और वहां से ये प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम (Samantha Ruth Prabhu Instagram) शेयर की हैं। लेकिन इन तस्वीरों के साथ सामंथा ने जो लिखा है, वह सबका ध्यान खींच अपनी ओर खींच रहा है। सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा है, ‘जिंदगी….जैसे यह आती है, आप या तो इसका आनंद लेते हैं या इसे भोगते हैं। ठीक वैसे ही जैसे यह घटती और बहती है।’

samantha kerala vacation2


एयरपोर्ट पर Samantha के डांस मूव्‍स देखेंगे तो भूल जाएंगे Pushpa का Oo Antava, पूजा हेगड़े ने दिया था चैलेंज
पहली तस्वीर में सामंथा पहाड़ी पर खड़ी हैं और हवा में हाथ फैलाए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अथिरापल्ली जलप्रपात (Athirappilly Falls) के पास पत्थर पर बैठी हैं। अथिरापल्ली केरल का सबसे बड़ा वॉटरफॉल है। सामंथा की इन तस्वीरों पर फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों को अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

samantha kerala vacation3

वहीं सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह पानी के बीच बैठकर मेडिटेशन करती नजर आ रही हैं।

samantha kerala vacation1

पढ़ें: Oo Antava वाली Samantha के शरीर पर हैं 3 टैटू, गौर से देख‍िए एक्‍स हसबैंड नागा चैतन्‍य से है कनेक्‍शन

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सामंथा हाल ही अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में ‘ऊ अंटावा’ आइटम सॉन्ग में नजर आई थीं। इस गाने में उनके डांस की खूब तारीफें हुईं और सॉन्ग भी ब्लॉकबस्टर रहा। सामंथा अब हॉलिवुड के मशहूर डायरेक्टर फिलिप जॉन की फिल्म ‘Arrangements of Love’ में दिखेंगी। इस फिल्म में वह एक बायसेक्शुअल जासूस के रोल में होंगी।

Samantha In Kerala- Instagram/samantharuthprabhuoffl

Instagram/samantharuthprabhuoffl



image Source

Enable Notifications OK No thanks