Samsung Galaxy A53 फोन Exynos और Snapdragon प्रोसेसर से साथ होगा लॉन्च!


Samsung Galaxy A53 स्मार्टफोन अगले साल मार्च महीने में लॉन्च हो सकता है। लॉन्च से पहले फोन से जुड़ी लीक्स सामने आ रही है। नई रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि यह मिड-रेंज Samsung स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें अलग-अलग प्रोसेसर दिए जा सकते हैं। कंपनी के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोससेर से लैस फोन आमतौर पर अमेरिका में पेश किए जाते हैं, जबकि Exynos प्रोसेसर से लैस फोन ग्लोबल मार्केट में दस्तक देते हैं, जिनमें भारत भी शामिल है। सैमसंग गैलेक्सी ए53 फोन भी कुछ इसी तरह से पेश किया जा सकता है। आगामी सैमसंग फोन Samsung Galaxy A52 का सक्सेसर होगा, जिसे इस साल मार्च महीने में लॉन्च किया गया था।

GalaxyClub (Dutch) की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A53 स्मार्टफोन दो वर्ज़न में लॉन्च किया जाएगा। अमेरिका में यह फोन मॉडल नंबर SM-A536U के साथ आएगा, जबकि यूरोपियन वर्ज़न मॉडल नंबर SM-A536B के साथ आएगा। जानकारी मिली है कि Samsung एक अन्य वर्ज़न को मॉडल नंबर SM-A536E के साथ भारत, मिडिल-ईस्ट और अन्य एशियन मार्केट में पेश कर सकता है। यह मॉडल नंबर दो वर्ज़न में बांटा जाएगा, जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर होगा, जबकि दूसरे वेरिएंट एक्सिनोस 1200 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा, कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी ए53 फोन साल 2022 में मार्च महीने में लॉन्च किया जा सकता है।  

Samsung ने फिलहाल Samsung Galaxy A52 के सक्सेसर से संबंधित किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। पुरानी लीक्स में जानकारी मिली थी कि सैमसंग गैलेक्सी ए52 स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। आगामी स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ दस्तक दे सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। फोन का एक वर्ज़न स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर से लैस हो सकता है। वहीं, फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी ए53 फोन के लीक रेंडर्स के अनुसार फोन में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच डिज़ाइन मिल सकता है। इसके अलावा, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि स्मार्टफोन के प्रोडक्शन का काम कंपनी की ग्रेटर नोएडा फैक्ट्री में शुरू हो चुका है।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks