सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज ‘अनपैकिंग’ 9 फरवरी को, सैमसंग ने लॉन्च की पुष्टि


सैमसंग की गैलेक्सी S22 सीरीज़ के 9 फरवरी को आने की पुष्टि की गई है। कंपनी ने 9 फरवरी, 2022 को होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के लिए आमंत्रण भेजे हैं। सैमसंग आमंत्रण एक गिलास घन के अंदर एक बड़ा “एस” के साथ आता है जो “22” प्रकट करने के लिए घूमता है। “महाकाव्य मानक,” आगामी को चिढ़ाते हुए आमंत्रण पढ़ता है गैलेक्सी S22 श्रृंखला ‘लॉन्च इवेंट। ट्विटर पर एक क्लिप भी एस-पेन सपोर्ट की ओर इशारा करती है क्योंकि टीजर में हम स्क्रिबल साउंड इफेक्ट सुन सकते हैं। इनवाइट में कहा गया है कि इवेंट को Samsung.com पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा और हम आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान नए Samsung Galaxy S22, Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra को देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ लीक हो गई है, और सैमसंग के एक कार्यकारी ने पिछले हफ्ते एक ब्लॉग पोस्ट में संकेत दिया था कि कंपनी अगले महीने नई गैलेक्सी S22 सीरीज़ लॉन्च कर रही है। अफवाहों ने पहले ही सैमसंग गैलेक्सी S22 श्रृंखला के लिए 9 फरवरी की लॉन्च तिथि का सुझाव दिया था, लेकिन नवीनतम आमंत्रण सैमसंग पुष्टि करता है कि इवेंट 9 फरवरी को होगा। सैमसंग का कहना है कि S22 सीरीज़ के लिए गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 9 फरवरी को सुबह 10 बजे ET (8:30 PM IST) पर शुरू होगा।

Samsung Galaxy S22 सीरीज पिछले कुछ महीनों से चर्चा में है। गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा को इस सीरीज का सबसे बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन कहा जा रहा है। यह गैलेक्सी नोट श्रृंखला को प्रतिस्थापित करने की उम्मीद है और एक एस-पेन स्लॉट के साथ आएगा। कुछ रिपोर्ट्स तो यहां तक ​​कह रही हैं कि गैलेक्सी S22 अल्ट्रा लॉन्च के समय इसका नाम Galaxy S22 Note रखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी S22, अगले महीने आने वाला सबसे “उल्लेखनीय” फ्लैगशिप, निष्पादन पुष्टि करता है

दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी एस22 में 6.1-इंच डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें गैलेक्सी एस22+ वैनिला गैलेक्सी एस22 का एक बड़ा संस्करण है। सैमसंग ने पिछले हफ्ते “अगले गैलेक्सी स्मार्टफोन” के लिए प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया था, जो कि गैलेक्सी एस 22 श्रृंखला है।

सैमसंग के एक कार्यकारी के नवीनतम ब्लॉग पोस्ट में कहा गया है कि कंपनी एक प्रो-ग्रेड कैमरा ला रही है जो मोबाइल फोटोग्राफी को अंधेरे से बाहर ला सकता है, इसके अलावा अन्य नवाचारों के अलावा जो सैमसंग ने अतीत में संभव बनाया है। वह रात की फोटोग्राफी के बारे में भी बात करता है, जो संकेत देता है कि सैमसंग गैलेक्सी एस 22 की कम रोशनी वाली फोटोग्राफी और वीडियो की ओर एक टीज़र है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks