BTS वीडियो में धनुष के लिए भांगड़ा कर रहीं सारा अली खान, शर्म से झुकी रह गईं ‘विशु बाबू’ की नजरें


एक्ट्रेस सारा अली खान कितनी मजाकिया और फुल ऑफ लाइफ हैं, ये तो सभी को पता है। सारा का अंदाज बाकी के बॉलीवुड स्टार्स से काफी हटकर है। उन्हें अक्सर कई अतरंगी हरकतें करते हुए देखा जाता है। तभी उन्होंने फिल्म ‘अतरंगी रे’ भी की थी। जब बात इस फिल्म की आती है, तो भला सारा के को-स्टार धनुष को हम कैसे भूल जाएं। सारा और धनुष दोनों ही फैंस को खूब पसंद आते हैं। खासकर उनकी फिल्म के बाद से वे और चहीते हो गए हैं। हाल ही में सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो धनुष के लिए भांगड़ा करती नजर आ रही हैं। उनकी अदाओं को देख धनुष बस उन्हें चुपचाप निहार रहे हैं।

धनुष के बर्थडे पर सारा का डांस
सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया पर एक बूमरैंग शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने ‘अतरंगी रे’ के को-स्टार धनुष (Dhanush) को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं। धनुष 39 साल के हो गए हैं और उन्हें उनके बर्थडे पर दुनियाभर से उनके फैंस ने खूब प्यार दिया।

sara ali khan bhangra

सारा अली खान और धनुष

जमकर भांगड़ा कर रहीं सारा
एक थ्रोबैक बीटीएस वीडियो में सारा को ‘अतरंगी रे’ के सेट पर धनुष के सामने भांगड़ा करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो @धनुषक्राजा। आपका दिन शुभ हो! हमेशा की तरह, जब आप शांत और संयमित होते हैं, तो मैं एक्साइटेड होती हूं। इन अतरंगी दिनों को याद कर रही हूं #bts।’

Dhanush: हाथों में हाथ डाले अपने ‘विशु बाबू’ के साथ दिखीं सारा अली खान, फोटो में साफ दिखा दोनों का क्यूट बॉन्ड
एयरपोर्ट पर सारा और धनुष
सारा ने हाल ही में धनुष को रुसो ब्रदर्स के ‘द ग्रे मैन’ में हॉलीवुड डेब्यू के लिए बधाई दी थी, जो ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है। साथ ही दोनों ने एयरपोर्ट पर रुसो ब्रदर्स का स्वागत भी एक साथ किया था। सारा और धनुष ने उस रात खूब लाइमलाइट बटोरी थी। दोनों को लंबे समय के बाद साथ देखकर उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे थे।

सारा अली खान की आनेवाली फिल्में
अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें, तो सारा, विक्रांत मैसी के साथ पवन कृपलानी की ‘गैसलाइट’ में दिखाई देंगी और हाल ही में उन्होंने विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है। धनुष भी अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks