Sarkaru Vaari Paata स्टार Mahesh Babu को नई फिल्म से मिली बंपर सैलरी, Pooja Hegde संग करेंगे रोमांस


महेश बाबू (Mahesh Babu) ने दो साल के लंबे समय के बाद ‘सरकारु वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) के साथ अपने प्रशंसकों के लिए शानदार वापसी की. भले ही फिल्म को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन्स मिले हों लेकिन यह उनके डाय हार्ड फैंस के लिए बेहतरीन रही. तेलुगू सुपरस्टार के पास अब लाइनअप में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं और त्रिविक्रम (Trivikram) के साथ भी उनकी एक फिल्म है जिसका अभी टाइटल नहीं आया है. हालांकि, इसकी फीस और बजट के बारे में जानकारी मिली है. जानकारी के अनुसार, आने वाली फिल्म से महेश बाबू को बंपर फीस मिल रही है.

इन 2 बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करेंगे महेश बाबू

बता दें कि महेश बाबू के पास दो बड़े प्रोजेक्ट (Mahesh Babu new movie) आने वाले हैं जिनमें से एक में वे बाहुबली और आरआरआर फेम एसएस राजामौली के साथ काम करेंगे. वहीं दूसरा प्रोजेक्ट वे अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े स्टारर अला वैकुंठपुरमुलु के निर्देशक (Ala Vaikunthapurramuloo director) के साथ वाला है. पहले वे त्रिविक्रम की फिल्म को पूरा करेंगे जिसके बारे में बताया जा रहा है कि 2023 की पहली छमाही में रिलीज होने हो जाएगा.

200 करोड़ की फिल्म से महेश को मिलेगी मोटी रकम

महेश बाबू ने त्रिवकम की अथाडु (2005), खलेजा (2010) में भी साथ काम किया है और 13 साल बाद वे दोनों फिर से वापसी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 200 करोड़ की लागत से बनाई जाएगी. इस विशाल बजट में से महेश बाबू कथित तौर पर 65-70 करोड़ रुपए अपनी फीस के तौर पर बसूल करेंगे. यह कुछ हद तक सरकारु वारी पाता में उनकी फीस के समान है. यहां तक ​​​​कि निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के बारे में कहा जाता है कि वे एक फिल्म को निर्देशित करने के लिए 50 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं.

ओटीटी पर आएगी सरकारु वारी पाटा

अनटाइटल्ड फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को महेश बाबू के साथ लीड फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा और इसमें थमन का म्यूजिक होगा. हाल ही में महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा की ओटीटी रिलीज की डेट का खुलासा करने वाली कुछ रिपोर्टें सामने आईं. कहा जा रहा है कि ये फिल्म या तो 10 जून या 24 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. हालांकि, फिलहाल न तो प्राइम वीडियो और न ही क्रिएटर्स ने कोई अनाउंसमेंट की है.

Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie, Pooja Hegde

image Source

Enable Notifications OK No thanks