साउथ फिल्ममेकर ने दी सामंथा के तलाक की मिसाल, ऐश्वर्या-धनुष के अलगाव पर स्कूल फैन!


नई दिल्ली: ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष के अलग होने की चौंकाने वाली खबर ने प्रशंसकों को सबसे ज्यादा निराश किया है, ऐसा लगता है। घोषणा के कुछ दिनों बाद, नेटिज़न्स ने अभी तक उस जानकारी को सिंक नहीं होने दिया है।

ऐसे ही एक प्रशंसक ने दक्षिण फिल्म निर्माता लक्ष्मी रामकृष्णन से ‘उन्हें एक साथ वापस लाने’ के लिए कहा, जिसका बाद वाले ने सही जवाब दिया। इस ट्विटर थ्रेड में उन्होंने सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक का उदाहरण भी दिया। इंटरनेट उपयोगकर्ता ने लिखा: अम्मा @LakshmyRamki ithellam unga kannukku theriyatha .. rendu perayaum kootittu poi serthu vanga

लक्ष्मी रामकृष्णन ने उत्तर दिया: वे सम्मानपूर्वक दूर जा रहे हैं, कानूनी रूप से तलाक लेने से पहले सार्वजनिक रूप से बदनामी या किसी और के साथ रोमांस करके एक-दूसरे को मानसिक आघात नहीं पहुंचा रहे हैं, कृपया उन्हें अकेला छोड़ दें,

नीचे दिए गए स्क्रेंग्रैब को देखें:

हाल ही में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और साउथ के सुपरस्टार धनुष ने अपनी शादी के 18 साल खत्म करते हुए सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की। युगल ने एक संयुक्त बयान जारी किया और अपने प्रशंसकों को इस फैसले के बारे में सूचित किया। इसने लाखों दिलों को तोड़ दिया क्योंकि उन्हें दक्षिण फिल्म उद्योग में एक आदर्श शक्ति जोड़ों में से एक के रूप में देखा गया था।

इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में, सामंथा और नागा चैतन्य ने समान पोस्ट साझा करके सोशल मीडिया पर अपने विभाजन की घोषणा की थी।

सामंथा और नागा चैतन्य की मुलाकात 2010 में गौतम मेनन की ये माया चेसावे के सेट पर हुई थी और कुछ समय के लिए डेट किया। इस जोड़े ने 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में शादी के बंधन में बंध गए, इसके बाद क्रमशः 7 अक्टूबर, 2017 को ईसाई विवाह किया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks