देखें: बिना मास्क के दिखे बीजेपी नेता, दिए जाने पर एक को फेंक देते हैं


देखें: बिना मास्क के दिखे बीजेपी नेता, दिए जाने पर एक को फेंक देते हैं

दृश्यों में दिखाया गया है कि जैसे ही एक कार्यकर्ता उसे मास्क देता है, वह उसे फेंक देती है।

भोपाल:

मध्य प्रदेश की भाजपा नेता इमरती देवी का आम आदमी पार्टी के स्वयंसेवकों द्वारा दिए गए मास्क को फेंकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना शुक्रवार की है जब स्वयंसेवक दतिया जिले में बिना देखे मास्क बांट रहे थे।

पूर्व राज्य मंत्री, जो एक कार से यात्रा कर रही थी, को कार्यकर्ताओं ने रोक दिया क्योंकि उसने मास्क नहीं पहना था, जिसे COVID-19 के प्रसार को रोकने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक के रूप में करार दिया गया था। दृश्यों में दिखाया गया है कि जैसे ही एक कार्यकर्ता उसे मास्क देता है, वह उसे फेंक देती है।

यह तब भी आता है जब राज्य मामलों में वृद्धि देख रहा है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में सीओवीआईडी ​​​​-19 की संख्या शुक्रवार को 9,603 मामलों के साथ 8,71,632 तक पहुंच गई, जबकि पिछले 24 घंटों में मरने वालों की संख्या चार बढ़कर 10,557 हो गई।

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की वफादार, उन्हें हाल ही में राज्य में लघु उद्योग निगम का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

इमरती देवी कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री थीं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ वह और 21 विधायक, जो उस समय कांग्रेस में थे, कमलनाथ सरकार को गिराते हुए मार्च 2020 में भाजपा में शामिल हो गए थे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks