‘बोल बच्चन’ के 10 साल पूरे, अजय देवगन-रोहित शेट्टी को साथ देख अमिताभ बच्चन बोले- ‘तीसरे को भी बुला लो’


10 Years Of Bol Bachchan: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बोल बच्चन’ 6 जुलाई 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म के 10 साल पूरे होने पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रोहित शेट्टी के साथ खुद नजर आ रहे हैं. अजय के इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रिएक्ट करते हुए खुद को ‘तीसरा बच्चन’ कहा है या अभिषेक बच्चन को, ये समझ में नहीं आ रहा है.

अजय देवगन ने फिल्म ‘बोल बच्चन’ के 10 साल पूरे होने पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अजय देवगन हाथ में बंदूक लिए रोहित शेट्टी की तरफ ताने हुए हैं तो रोहित कैमरे में देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर अजय ने कैप्शन में लिखा ‘दो बोल बच्चन एक दूसरे की शूटिंग करते हुए’.

(फोटो साभार: ajaydevgn/Instagram)

बिग बी बोले ‘अरे यार ‘तीसरे’ को भी बुला लो ना’
इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘अरे यार ‘तीसरे’ को भी बुला लो ना शूटिंग करने’. अमिताभ के इस कमेंट पर कई फैंस रिएक्ट करते हुए लिखा ‘डॉन को भूल गए क्या’ वहीं एक ने कहा ‘आपकी एनर्जी का जवाब नहीं है सर’. दूसरे ने तो उनके क्विज शो केबीसी के ऑनएयर हो रहे प्रोमो के अंदाज में लिखा ‘अमिताभ बच्चन सर आप वैसे भी G. O. A. T. हैं. आप जहां चले जाते हैं शूटिंग वहीं से शुरू होती है. वहीं एक ने लिखा ‘अमिताभ बच्चन के साथ कॉप यूनिवर्स अमेजिंग होगा’ तो एक ने सवाल पूछ लिया कि क्या आप अभिषेक बच्चन के बारे में बात कर रहे हैं’.

ये भी पढ़िए-राजस्थान के हनुमान मंदिर के फैन हैं अमिताभ बच्चन, दो बार शेयर किया फोटो, लिखी खास पोस्ट

6 जुलाई 2012 में रिलीज हुई थी ‘बोल बच्चन’
साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘बोल बच्चन’ में अजय देवगन के साथ अभिषेक बच्चन, आसिन, प्राची देसाई, नीरज वोरा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह थीं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1979 में रिलीज हुई ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘गोल माल’ पर आधारित थी. उत्पल दत्त वाले रोल को अजय देवगन ने और अमोल पालेकर वाले किरदार को अभिषेक बच्चन ने प्ले किया था. अमिताभ बच्चन भी कैमियो रोल में नजर आए थे.

Tags: Abhishek bachchan, Ajay Devgn, Amitabh bachchan, Rohit shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks