बहके बहके से बापूजी के कदम, देखकर भिड़े, अय्यर, सोढ़ी और पोपटलाल का निकला दम!


तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ताजा एपिसोड में जो हो रहा है वो वाकई हैरान करने वाला है. शो में जो नजर आ रहा है वैसा तो शायद ही कभी देखा हो. हर किसी को संस्कार और नियमों का पाठ पढ़ाने वाले बापूजी को आखिर ये हो क्या गया है. भला दूसरों को पार्टी शार्टी से रोकने वाले बापूजी अब खुद ही पार्टी करते हुए दिख रहे हैं. 

जी हां…बात हैरान करने वाली तो है ही साथ ही यकीन करने लायक भी नहीं है लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ताजा एपिसोड को देखने से तो यही लग रहा है कि बापूजी वाकई अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी-शार्टी कर रहे हैं और ये बात अब सोढ़ी के साथ पोपटलाल को भी पता चल गई है. जैसे ही सोढ़ी ने बापूजी का पीछा किया तो उन्होंने पोपटलाल को अपने साथ ले लिया और फिर सोढ़ी की कही हर बात सही हो गई. 

लड़खड़ाए बापूजी के कदम
सोढ़ी और पोपटलाल ने ये सारी बात गोकुलधाम के सदस्यों को बता तो दी है लेकिन कोई भी उनकी बात पर यकीन नहीं कर रहा है लिहाजा सभी ने बापूजी पर नजर रखने का तय किया और फिर उन्होंने  देखा वो वाकई हैरान करने वाला था. उनके लड़खड़ाते कदमों और हाथ में बोतल ने सब कुछ पानी की तरह साफ कर दिया. 

अब सवाल ये कि क्या ये सब सुनकर जेठालाल को यकीन होगा. जब जेठलाल का सच से सामना होगा तो फिर क्या होगा. या फिर कोई और माजरा है जिसे बापूजी सबसे छिपा रहे हैं. खैर जो भी हो लेकिन आने वाले एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाले हैं इस बात में कोई दो राय नहीं.  

ये भी पढ़ेंः जेठालाल के गोदाम में चूहे से बचती नजर आईं बबिता जी, चीखती चिल्लाती दिखीं मिसेज अय्यर
 

image Source

Enable Notifications OK No thanks