मीरा राजपूत की मेकअप वाली सेल्फी देख पति शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट, फैंस की छूट गई हंसी


मीरा राजपूत और शाहिद कपूर (Mira Rajput and Shahid Kapoor) बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर और पावर कपल में से एक हैं. फिल्मों में न होने के बावजूद भी मीरा की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी और शाहिद कपूर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक सेल्फी पिक शेयर की है, जिसमें वह बाथरूम में नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर पति शाहिद कपूर ने भी मजेदार कमेंट किया है.

मीरा राजपूत ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह ब्लैक कलर के आउटफिट में बाथरूम में सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, “नो फिल्टर”. इसी के साथ मीरा ने बताया कि यह मेकअप उन्होंने खुद किया है और सालों के बाद उन्होंने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स बदल दिए हैं, जो उन्हें बहुत अच्छे लग रहे हैं. मीरा की इसी पोस्ट पर शाहिद कपूर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, “वह इतनी खुश थी कि उसने बाथरूम से बाहर आने का इंतजार भी नहीं किया”.

shahid kapoor, mira rajput, shahid kapoor mira rajput, Mira Rajput makeup selfies, shahid kapoor news, shahid kapoor mira rajput switzerland holiday, mira rajput shahid kapoor shares happy memories, shahid kapoor instagram, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर

(फोटो क्रेडिट : Instagram @mira.kapoor)

फैंस ने की मीरा के लुक और मेकअप की तारीफ
शाहिद कपूर के इस कमेंट पर फैंस को बहुत हंसी आ रही है, साथ ही मीरा राजपूत की तस्वीर पर फैंस काफी प्यार भी दे रहे हैं. सभी फैंस ने मीरा के लुक और मेकअप की तारीफ की है. इससे पहले मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी फैमिली के साथ मनाए जा रहे वीकेंड की भी एक झलक दी थी. शाहिद, मीरा और उनके बच्चे मीशा और जैन कपूर पिछले कुछ हफ्तों से पूरे यूरोप में घूम रहे हैं.

मीरा-शाहिद ने पूरे किए अपनी शादी के 7 साल
मीरा और शाहिद ने हाल ही में अपनी शादी के सात साल पूरे किए हैं. उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह स्विट्जरलैंड में मनाई. इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शाहिद के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “द लव ऑफ माई लाइफ. हैप्पी 7 बेबी. आई लव यू परे द इच एंड बैक”. मीरा और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं, बात करें वर्क फ्रंट की तो शाहिद की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिसमें एक वेब सीरीज के साथ उनका ओटीटी डेब्यू भी शामिल है.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks