फरहान से शादी के बाद शिबानीकी लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए कंफ्यूज, पूछा- क्या आप प्रेग्रेंट हो?


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं. इस बीच ये कपल सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलक भी फैंस को दिखा रहे हैं. हालांकि शिबानी डांडेकर (Shibani Dandekar) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसे देख फैंस सोचने पर मजबूर हो गए कि क्या,एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर शिबानी के प्रेग्नेंट होने की खबरें हवा की तरह फैल रही हैं. दरअसल शिबानी (Shibani Dandekar Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 27 फरवरी 2022 को पति फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं.

तस्वीरों के जरिए इस कपल ने अपने फैंस का दिल जीत लिया. एक तरफ जहां शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही थीं, वहीं फरहान भी कैजुअल लुक में काफी जच रहे थे. तस्वीरों को अगर गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि शिबानी ने अपनी वेडिंग डेट को रोमन अंकों में हाथ पर गुदवा रखा है. शिबानी और फरहान (Shibani And Farhan) की इन तस्वीरों को देख फैंस जमकर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों को ऐसा लग रहा है कि शिबानी प्रेग्नेंट हैं.


ऐसे में उन्होंने कमेंट के जरिए पूछना शुरू कर दिया है. क्या आप प्रेग्नेंट हैं शिबानी (Shibani). एक यूजर ने लिखा- बच्चे के लिए आपको बधाई. बता दें 4 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर (Shibani Dandekar And Farhan Akhtar) 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए.वहीं 26 फरवरी को जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के खंडाला में स्थिति आलीशान बंगले में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी हुआ था.

ये भी पढ़ें:- बैक पर देसी क्वीन का टैटू गुदवा चुकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस को पहचाना क्या? हरियाणा की जान हैं ये हसीना 

ये भी पढ़ें:- पायल रोहतगी ने कंगना रनौत पर लगाया पब्लिसिटी के लिए आलिया भट्ट का नाम इस्तेमाल करने का आरोप, दोनों में हुई बहस



image Source

Enable Notifications OK No thanks