बॉबी देओल का दिखा स्वैग, 1.65 करोड़ की Porsche से उतरते देख बोले फैन्स- काशीपुर वाले बाबा की जय


बॉबी देओल (Bobby Deol) नए अंदाज में नजर आए और यह वीडियो फैन्स का दिल जीत रहा है। इस वाडियो में बॉबी देओल का लुक उनके पुराने दिनों के यंग अंदाज वाला है। वह रेड कलर की पोर्श कार (Porsche) से बाहर निकलकर पोज़ देते दिख रहे हैं। बॉबी देओल इन दिनों ‘लव हॉस्टल’ में अपने ग्रे किरदार को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि बॉबी इस अंदाज में अपनी फिल्म ‘लव हॉस्टल’ (Love Hostel)को प्रमोट करने पहुंचे हैं, हालांकि फिल्म में उनका लुक इससे बिल्कुल अलग है।

हालांकि, बॉबी देओल ने कमबैक के बाद कई वेब सीरीज़ में नजर आ चुके हैं, लेकिन फैन्स के दिलों पर उनका ‘आश्रम’ वाला किरदार किस कदर हावी है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो के कॉमेंट पर इसी बात का जिक्र है।

इस बार फैन्स का ध्यान केवल बॉबी देओल पर नहीं है, बल्कि उनकी पार्श कार और टीशर्ट पर भी खूब है। बता दें कि इस शानदार कार की कीमत लगभग 1.65 करोड़ रुपये है।

एक फैन ने लिखा है- बाबा लाएंगे क्रांति, एक अन्य ने कहा है- ओहो, बाबा जी की जय हो, हॉट एंड सेक्सी तो बाबा जी की कार लग रही है। एक यूजर ने कहा है- काशीपुर वाले बाबा की जय, बाबाजी सीजन 3 कब आएगा।

य़ाद दिला दें कि बॉबी देओल इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लव हॉस्टल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसमें बॉबी देओल के नेगेटिव अंदाज ने फैन्स की दिल एक बार फिर से जीत लिया है। यह फिल्म 25 फरवरी 2022 को Zee5 पर रिलीज़ हो रही है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks