सलीम खान के इस VIDEO को देखकर हो जाएंगे लोटपोट, सलमान और उनके भाइयों से जुड़ा है किस्सा


बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. इसी बीच उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उस वक्त है जब सलमान अपने दोनों भाइयों (अरबाज और सोहेल खान) और पिता सलीम खान के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे.

उस दौरान सलीम ने इन तीनों सितारों के स्कूल लाइफ के बारें में बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया था. उन्होंने शो में कहा था कि सलमान, अरबाज और सोहेल बचपन में लीक पेपर लाकर देने वाले व्यक्ति की जमकर खातिरदारी करते थे. खासकर सलमान घर में उस व्यक्ति की एंट्री होते ही उसके आगे-पीछे मंडराने लगते थे. आगे सलीम ने कई और मजेदार खुलासा करते हैं, जिसे सुनकर सलमान सहित सभी सितारे हंसकर लोटपोट होते देखे जा सकते हैं. इस वीडियो में को देखकर आप भी हंस पड़ेंगे.

बता दें कि सलमान खान ने अपनी पढ़ाई St. Stanislaus High School से पूरी की थी, जो कि बांद्रा में है. इस स्कूल में ही उनके दोनो भाई अरबाज और सोहेल भी पढ़ाई करते थे. उन्होंने स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में एडमिशन लिया था, हालांकि उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पिछले तीन दशक से फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं. बी-टाउन में सलमान की अपनी एक अलग इमेज है. लोग उन्हें प्यार से भाईजान बुलाते हैं. उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं अभिनेता इंडस्ट्री के बिजी एक्टर्स में से एक हैं जिनके पास आने वाले दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं.

Tags: Salim Khan, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks