​रेलवे में निकली कई पदों पर वैकेंसी, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन


कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इंजीनियरों के लिए सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट konkanrailway.com पर नोटिफिकेशन जारी किया गया है.

इस भर्ती अभियान के तहत सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के 26 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इसमें सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के 13 पद, जिसमें से ओबीसी के लिए 3 पद, एसटी के लिए 1 पद, एससी के लिए 2 पद और जनरल श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 7 पद निर्धारित किए गए है.इसके अलावा जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के भी 13 पदों और इसमे ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 4 पद, एसटी के लिए 1 पद, एससी के लिए 1 पद और जनरल उम्मीदवारों के लिए 7 पद निर्धारित किए गए है.

जानिए भर्ती के पदानुसार होने वाले इंटरव्यू के बारे में

  • सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) : एससी, एसटी, ओबीसी उम्मीदवारों का इंटरव्यू 10 मई 2022 को सुबह 09:30 से दोपहर 01.30 बजे तक होगा, जबकि जनरल उम्मीदवारों का इंटरव्यू 11 मई 2022 सुबह 9:30 से दोपहर 01.30 बजे तक होगा.
  • जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) : एससी, एसटी, ओबीसी उम्मीदवारों का इंटरव्यू 12 मई 2022 को सुबह 9:30 से दोपहर 01.30 बजे तक होगा। वहीं, जनरल श्रेणी के उम्मीदवारों का इंटरव्यू 13 और 14 मई 2022 को होगा.
  • इस भर्ती के तहत सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 35,000 और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए चयनित उम्मीदवारों को 30,000/ रुपये प्रति माह वेतन प्रदान किया जाएगा.

जेटीए के लिए उम्मीदवारों की उम्र 25 वर्ष और एसटीए के लिए 30 वर्ष होनी जरूरी है. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के पद के लिए एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 60% अंकों के साथ फुल टाइम इंजीनियरिंग डिग्री बीई/बी. टेक (सिविल) होनी जरूरी है.

​​Civil Services Day 2022: राष्ट्रीय सिविल सेवा दिवस आज, ये हैं भारतीय सिविल सेवा के जनक

​​Success Story: ​IAS बनने के लिए दीपांकर ने जी-जान से की मेहनत पहले बने IPS, फिर किया सपना पूरा

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks