शबाना आजमी ने फरहान की वाइफ शिबानी का फैमिली में किया स्वागत, फोटो में दिख रहीं जावेद अख्तर की पहली वाइफ


शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार पोस्ट शेयर कर अपनी फैमिली में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar )की वाइफ शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का ग्रैंड वेलकम किया है। इस पोस्ट में शबाना आजमी ने फरहान और शिबानी के वेडिंग वाली तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शबाना ने लिखा है, ‘हैप्पी फैमिली, हमारी फैमिली में प्यारी शिबानी का स्वागत है। इस तस्वीर में घर के सभी लोग स्माइल देते नजर आ रहे हैं।


शबाना आजमी के इस पोस्ट पर फौरन शिबानी ने भी जवाब दिया और कॉमेंट्स की जगह ढेर सारा हार्ट इमोजी शेयर किया। दीया मिर्जा, जोया अख्तर, दिव्या दत्ता जैसी तमाम सिलेब्रिटीज़ ने भी शबाना के इस पोस्ट पर प्यार लुटाया है।

इस तस्वीर में जावेद अख्तर की पहली वाइफ हनी ईरानी भी नजर आ रही हैं और सभी हैपी पोज़ देते दिख रहे हैं। बता दें कि 19 फरवरी को फरहान और शिबानी की शादी उनके खंडाला वाले घर पर हुई। इस शादी में परिवार के लोगों के अलावा केवल क्लोज़ फ्रेंड्स को ही उन्होंने बुलाया था। बाद में 21 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरिज भी हुई, जो मुंबई में उनके घर पर ही हुआ। इस मौके को भी सबने मिलकर खूब सेलिब्रेट किया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks