एयर होस्टेसेस के खिलाफ चित्रांगदा सिंह की शिकायत पर Go Air का ऐक्शन, कही ‘जीरो टॉलरेंस पॉलिसी’ की बात


बलिवुड ऐक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) ने गो एयर (Go Air) की कुछ एयर होस्टेसेस पर बदतमीजी करने का आरोप लगाते हुए उनपर अपना गुस्सा उतारा था। चित्रांगदा ने आज बुधवार सुबह मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट F391 गो एयर (जिसे अब गो फर्स्ट के नाम से जानते हैं) में सवार कुछ एयर होस्टेस के नाम लेकर उन्हें बदतमीज बताया था। ETimes को जानकारी मिली है कि गो फर्स्ट (Go First) ने इस मामले के तह तक पहुंचने के लिए जांच शुरू कर दी है।

जब Go First के स्पोक्सपर्स ने बात हुई तो उन्होंने बताया, ‘इस मामले की जांच चल रही है। जांच में जो भी सामने आता है उसके आधार पर फैसला लिया जाएगा। लेकिन ऐसे मुद्दों पर हमारी ज़ीरो टॉलरेंस पॉलिसी है।’ उनसे पूछा गया कि ज़ीरो टॉलरेंस यदि एयरहॉस्टेस दोषी पाई जाती हैं, यही न? स्पोक्सपर्स ने इसका जवाब हां में दिया।

Chitrangda Singh posts about air hostesses rude behaviour

साफ है कि चित्रांगदा के ट्वीट करने के बाद गो फर्स्ट ने उनसे सम्पर्क किया होगा कि उन्हें किस बात से शिकायत हुई और गो फर्स्ट के स्पोक्सपर्सन ने इस बात पर अपनी सहमति जताई।

बता दें कि चित्रांगदा ने इन एयरहोस्टेस की शिकायत करते हुए सोशल मीडिया पर दो पोस्ट किए थे। उन्होंने लिखा था, ‘गो एयर (Go First) की दिल्ली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट 391 में अब तक की सबसे खराब और बदतमीज एयरहॉस्टेस हैं। प्लीज आप सभी इन्हें थोड़ा तमीज सिखाएं। इससे ज्यादा रूड रवैया मैंने पहले कभी नहीं देखा। इन सभी एयरहोस्टेस से मैं बेहद निराश हूं। इससे मुझे एयर इंडिया का घटिया एक्सपीरियंस याद आ गया।’

चित्रांगदा ने एक और पोस्ट लिखा जिसमें कहा, ‘यह घटना मेरे साथ नहीं बल्कि मेरे सामने बैठे व्यक्ति के साथ हुई, जिसके साथ एयरहॉस्टेस ने बहुत बुरा व्यवहार किया। जबकि उस व्यक्ति ने काफी तमीज से बात की थी। क्रू को ऐसे गुस्से से बात नहीं करनी चाहिए।’


बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में आर्य बब्बर ने भी ऐसी ही एक शिकायत की थी और इस घटना का वीडियो भी शेयर किया था। हालांकि आर्य बब्बर के साथ जो हुआ उसमें गो एयर के पायलट के साथ उनकी बहस हो रही थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks