Shah Rukh Khan Home Mannat: शाहरुख खान का घर ‘मन्नत’ एक बार फिर हुआ ट्विटर पर ट्रेंड, वजह बड़ी है!


बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से जुड़ा नया कोई जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटिड रहते हैं। हाल में ही किंग खान से जुड़ी एक नई चीज उनके चाहने वालों ने नोट की है। ट्विटर पर फैंस शाहरुख खान के घर मन्नत ( Shah Rukh Khan Home Mannat) को लेकर लगातार बात कर रहे थे। उनके घर से जुड़ा ये नया अपडेट था जिसकी ट्विटर पर इतनी गपशप हुई कि शाहरुख खान और मन्नत (Mannat) जैसे हैशटैग ट्रेंड (Shah Rukh Khan Home Mannat Trends) होने लगे। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या वजह है कि शाहरुख खान का मन्नत एक बार फिर चर्चा में आ गया।

इस कारण शाहरुख खान का मन्नत की हो रही चर्चा
सोशल मीडिया पर फैंस ने मन्नत नेमप्लेट (Shah Rukh Khan Home Mannat New Name Plate) की तस्वीरें शेयर की। उन्होंने नोटिस किया कि एक बार फिर शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने घर मन्नत नेमप्लेट को डिजाइन करवाया है। उन्होंने इस बार नए और आकर्षित तरीके से मन्नत का नाम घर के आगे लिखा है।

https://twitter.com/hashtag/Mannat?src=hashtag_click&f=live
मन्नत के नेम प्लेट का नया डिजाइन

फैंस ने शाहरुख खान के मन्नत के चार नेमप्लेट की तस्वीरें शेयर की। आखिरी चार इस घर में अलग अलग डिजाइन दिख रहा है। लेकिन इस बार किंग खान ने नए और डिजाइनर तरीके से मन्नत लिखवाया है। हर अक्षर एक के नीचे एक लगा है। जिसे कांच में छापा गया है।

Dunki Title Announcement: ‘डॉन्की फ्लाइट’ पर बेस्ड है शाहरुख खान-तापसी पन्नू की नई फिल्म ‘डंकी’, टाइटल के साथ रिलीज डेट का ऐलान-Videoकार में पर्दे लगाकर रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में पहुंचे शाहरुख खान, नहीं दिखाया चेहरा- क्या ये थी वजह?
शाहरुख खान की नई फिल्म का ऐलान
हाल में ही शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म का नाम हैं डंकी। ये डॉन्की फ्लाइट कॉन्सैप्ट पर बनने वाली फिल्म है जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार तापसी पन्नू और शाहरुख खान की जोड़ी नजर आएगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks