शाहीन अफरीदी ने 2 गेंदों पर झटके 2 विकेट, लाबुशेन बोल्ड होने के बाद रह गए हक्के-बक्के, VIDEO


लंदन. शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपने काउंटी चैंपियनशिप का आगाज शानदार तरीके से किया है. मिडिलसेक्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने ग्लेमॉर्गन के खिलाफ लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लिए. इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन को बोल्ड कर दिया. आउट होने के बाद वे हक्के-बक्के रह गए. वे अभी टेस्ट के नंबर-1 बल्लेबाज हैं. वहीं अफरीदी गेंदबाजों की रैंकिंग में चौथे नंबर पर है. 4 दिवसीय मैच के पहले दिन मिडिलसेक्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. समाचार लिखे जाने तक ग्लेमॉर्गन ने 31 ओवर में 7 विकेट पर 93 रन बना लिए हैं. क्रिस कुक 30 रन बनाकर खेल रहे हैं.

शाहीन अफरीदी ने 9वें ओवर की चौथी गेंद पर मार्नस लाबुशेन को बोल्ड किया. उन्होंने 25 गेंद पर 8 रन बनाए. एक चौका लगाया. अगली गेंद पर सैम नॉर्थईस्ट कैच आउट हो गए. टीम ने 30 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे. अफरीदी ने अब तक 11 ओवर गेंदबाजी की है और 3 ओवर मेडन डाला है. 25 रन देकर 2 विकेट झटके हैं. पिछले दिनों उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी अच्छी गेंदबाजी की थी.

फर्स्ट क्लास में ले चुके हैं 121 विकेट

22 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का प्रदर्शन फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार रहा है. इस मुकाबले से पहले वे 30 मैच में 24 की औसत से 121 विकेट ले चुके हैं. 39 रन देकर 8 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. 11 बार 4 और 5 बार 5 विकेट लिए हैं. उन्होंने पाकिस्तान की ओर से 24 टेस्ट भी खेले हैं. 25 की औसत से 95 विकेट झटके हैं. 51 रन देकर 6 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है.

IPL 2022: एमएस धोनी बल्ले से कमाल करने में रोहित शर्मा से आगे, जल्द होने वाली है भिड़ंत

IPL 2022: टीम इंडिया को मिल गया जहीर खान का विकल्प, 3 युवा मचा रहे हैं आईपीएल में धूम

भारत के चेतेश्वर पुजारा भी काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स की ओर से खेल रहे हैं. पिछले मैच में उन्होंने दाेहरा शतक लगाकर मैच ड्रॉ कराया था. दूसरे मुकाबले में वूस्टरशायर ने समाचार लिखे जाने तक ससेक्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 133 रन बना लिए हैं. एड पोलक ने 77 रन बनाए.

Tags: County cricket, Marnus Labuschagne, Pakistan, Shaheen Afridi



image Source

Enable Notifications OK No thanks