शाहिद अफरीदी कोविड-19 के कारण कम से कम सात दिनों के लिए पाकिस्तान सुपर लीग से बाहर हो गए हैं


शाहिद अफरीदी पीएसएल 2022 से बाहर हो गए थे।

अफरीदी ने अपने होटल के कमरे से चेक आउट कर लिया है और अब वह एक हफ्ते के लिए अपने घर में आइसोलेशन में रहेंगे।

  • आखरी अपडेट:27 जनवरी 2022, 17:57 IST
  • पर हमें का पालन करें:

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है जिसके बाद उन्हें कम से कम एक सप्ताह के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) से बाहर कर दिया गया था। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलने वाले अफरीदी अब नहीं खेलेंगे चार लीग मैच; हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उन्हें कोविड-19 के कारण पीएसएल से बाहर किया गया है। जून 2020 में वापस महामारी के शुरुआती चरणों के दौरान राहत कार्यों में शामिल होने के बाद उन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने बताया कि अफरीदी ने अपने होटल के कमरे से चेक आउट कर लिया है और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा कोविड प्रभावित व्यक्तियों के लिए निर्धारित क्षेत्र के बजाय अपने आवास पर एक सप्ताह के लिए अलग हो जाएगा। ग्लेडियेटर्स ने पुष्टि की है कि वह सात दिनों के अलगाव और एक नकारात्मक पीसीआर परीक्षण के बाद ही बुलबुले में फिर से शामिल हो सकते हैं।

पीसीबी के प्रोटोकॉल के मुताबिक, कोई भी व्यक्ति जो पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आया है या जिसने पिछले 48 घंटों के दौरान दो मीटर से कम समय से 15 मिनट से अधिक समय तक उसके साथ बातचीत की है, उसे आइसोलेट करना होगा। नेट्स पर बल्लेबाजी के दौरान पीठ में मोच आने के कारण अफरीदी पहले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। हाल ही में अफरीदी उस बैंडबाजे में शामिल होने वाले नवीनतम खिलाड़ी बन गए जिन्होंने विराट के फैसले का स्वागत किया। समा टीवी के साथ बात करते हुए, पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि इक्का-दुक्का भारतीय बल्लेबाज ने यह जानने के लिए पर्याप्त क्रिकेट खेला है कि उसके लिए क्या सही है।

“मेरी राय में यह ठीक है। विराट ने काफी क्रिकेट खेली है और टीम की अच्छी कप्तानी की है। और मेरा मानना ​​है कि यह सही फैसला है। एक चरण आता है जहां आप दबाव को संभाल नहीं पाते हैं, और इसकी वजह से आपका खुद का प्रदर्शन प्रभावित होता है। इसलिए, मुझे लगता है कि उन्होंने लंबे समय तक और शानदार स्तर पर कप्तानी की है। एक बल्लेबाज के रूप में, अब समय आ गया है कि वह अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाए, ”अफरीदी ने कहा।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks