‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद कपूर ने छोड़ दी थी स्मोकिंग, एक समय पर किया करते थे काफी स्मोक


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के प्रमोशन में लगे हुए हैं. उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे. ये फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक थी. इस फिल्म में शाहिद कपूर दिल टूटने के बाद चेन स्मोकर बन जाते हैं. शाहिद कपूर ने इस फिल्म में कबीर सिंह के किरदार के लिए काफी स्मोकिंग की थी. उन्होंने खुलासा किया है कि रियल लाइफ में कबीर सिंह के बाद उन्होंने स्मोकिंग की आदत छोड़ दी थी.

शाहिद कपूर अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह ड्रिंक और स्मोक दोनो ही नहीं करते हैं. इतना ही नहीं शाहिद वेजिटेरियन भी हैं. उन्होंने अपने फिटनेस रुटीन के बारे में खास बातचीत की है.


हुआ करते थे चेन स्मोकर
शाहिद कपूर ने बियरबाइसेप्स को दिए इंटरव्यू में अपने लाइफस्टाइल के बारे में बातचीत की. उन्होंने कहा कि जब सोने की बात आती है तो मैं बहुत अनुशासन में रहता हूं. एक समय पर मुझे बहुत कम नींद आया करती थी और बच्चों के जन्म के बाद मैं एकदम बदल गया हूं क्योंकि मुझे अपना दिन उन्ही के हिसाब ने मैनेज करना होता है क्योंकि वह मेरे हिसाब से नहीं रह सकते हैं. शाहिद ने आगे कहा कि मैं वेजिटेरियन हूं और मैं ड्रिंक नहीं करता हूं. मैं स्मोकर हुआ करता था मगर कुछ सालों से मैंने स्मोक भी नहीं किया है. मुझे लगता है कबीर सिंह की वजह से ऐसा हुआ है. उन्होंने हंसते हुए कहा- मैं नहीं कर सकता, मैं डन हो गया हूं.  

शाहिद कपूर की जर्सी की बात की जाए तो ये फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Video: अपने गांव जाकर देसी रंग में रंगी शहनाज गिल, कभी साइकिल चलाती तो कभी आइसक्रीम बांटती आईं नजर

बेटे का चेहरा क्यों नहीं दिखा रहीं भारती सिंह? ये है मजबूरी, खुद किया खुलासा



image Source

Enable Notifications OK No thanks