शाहरुख खान को बेटी सुहाना की डांट से लगता है डर, बोले- ‘छोटी है पर आवाज बड़ी पावरफुल है’


सुहाना खान (Suhana Khan) शाहरुख खान और उनकी पत्नी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Shah Rukh Khan-Gauri Khan) की इकलौती बेटी हैं. साल 2000 में जन्मीं सुहाना ने रविवार को अपना 22वां जन्मदिन मनाया. सुहाना के दो भाई हैं- आर्यन खान और अबराम खान. हाल ही में सुहाना अमेरिका में पढ़ाई पूरी कर भारत लौटी हैं. वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. अपनी बेटी के बारे में बताते हुए शाहरुख खान ने एक बार कहा था कि उनकी बेटी सुहाना खान जब उन्हें डांटती है, तो वह बहुत डर जाते हैं.

कुछ सालों पहले एक KidZania कार्यक्रम की लॉन्चिंग के दौरान शाहरुख ने कहा था, “अगर मैं देर रात तक जागूं, या दो चार चीजें ऐसी करूं जो मैं यहां नहीं बोलूंगा, तो मेरी जो बेटी है वो मुझे बहुत डांटती है. और बहुत तेज डांटती है, थोड़ा डर सा लगता है जब वो डांटती है. है छोटी सी, लेकिन आवाज बड़ी पावरफुल निकलती है उसकी.” वहीं, जब शाहरुख से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी गौरी पर गई है, तो इस पर एक्टर ने कहा, “उसकी अपनी ही गुर्राहट है कुछ. अलग सी है, कुछ मिक्स है वो.”

बर्थडे गर्ल सुहाना को कई सेलेब्स ने किया विश
अपनी बेटी के बर्थडे पर गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर सुहाना की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पिंक पैंट के साथ कलरफुल प्रिंटेड कोट पहने हुए नजर आ रही हैं. गौरी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बर्थडे गर्ल.” कमेंट सेक्शन में श्वेता बच्चन, करण जौहर, फराह खान, संजय कपूर, महीप कपूर और नम्रता शिरोडकर ने सुहाना को विश किया. सुहाना खान के इंस्टाग्राम हैंडल (Suhana Khan Instagram) पर 2.7 मिलियन की बड़ी फैनबेस है.

Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan daughter, Shah Rukh Khan suhana khan, suhana khan, suhana khan birthday, suhana khan pics, suhana khan news, gauri khan, suhana khan movie, शाहरुख खान, शाहरुख खान की बेटी, शाहरुख खान सुहाना खान, सुहाना खान, सुहाना खान का जन्मदिन, सुहाना खान की तस्वीरें, गौरी खान, सुहाना खान की फिल्म

(फोटो क्रेडिट : Instagram @gaurikhan)

बेटी की पहली फिल्म को लेकर शाहरुख एक्साइटेड
सुहाना की फिल्म ‘द आर्चीज (The Archies)’ जोया द्वारा निर्देशित है और 1960 के दशक में सेट की गई है. यह फिल्म लोकप्रिय ‘आर्ची’ कॉमिक्स का एडेप्टेशन है. ‘द आर्चीज’ से एक नहीं, बल्कि तीन-तीन स्टारकिड्स का डेब्यू होने वाला है. नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस फिल्म से अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर अपने-अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं. बेटी की पहली फिल्म को लेकर शाहरुख खान काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में, शाहरुख ने इसका टीजर शेयर किया और इंस्टाग्राम पर लिखा, “सभी छोटों को शुभकामनाएं. क्योंकि वे सबसे खूबसूरत प्रोफेशन में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं.”

Tags: Gauri khan, Shah rukh khan, Suhana Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks