एक प्ले में बेटी की परफॉरमेंस देखकर समझ गए थे शाहरुख खान-गौरी, एक्ट्रेस बनेंगी सुहाना


शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जी हां, सुहाना फिल्ममेकर जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘द आर्चीस’ में नज़र आएंगी. फिल्म में सुहाना के साथ ही प्रोड्यूसर बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी मुख्य भमिका में नज़र आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग 18 अप्रैल से शुरू हो चुकी है फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है.

बहरहाल, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सुहाना के पेरेंट्स यानी शाहरुख़ खान और गौरी को कब यह पहली बार लगा था कि उनकी बेटी एक्टिंग को लेकर काफी सीरियस है. खुद सुहाना ने 2018 में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था.

सुहाना के अनुसार, ‘कोई एक ख़ास मोमेंट नहीं था जिसे लेकर मैं यह कह सकूं कि मैने इस वजह से एक्टिंग को चुना. हां, ये बात ज़रूर है कि जब मैं छोटी थी तब से ही एक्सेंट और इम्प्रेशन पर काम करती रहती थी. हालांकि, मेरे पेरेंट्स को यह तब समझ आया जब उन्होंने मेरा एक प्ले देखा’. सुहाना के अनुसार, वे स्कूल में हुए एक प्ले में मिरांडा का किरदार निभा रही थीं. आपको बता दें कि यहीं सुहाना की एक्टिंग स्किल्स को देखकर शाहरुख़ खान और गौरी को समझ आ गया था कि उनकी बेटी एक्टिंग को लेकर काफी सीरियस है. 


 
आपको बता दें कि फिल्म ‘द आर्चीस’ की शूटिंग ऊटी में होगी. फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट पिछले साल नवंबर में ही हुआ था. बताते चलें कि फिल्म ‘द आर्चीस’ पॉपुलर कॉमिक केरैक्टर  ‘द आर्चीस’ से प्रेरित है.

यह भी पढ़ें-

लता दीदी को याद कर इमोशनल हुईं आशा भोंसले, कहा- वो अभी भी मेरे साथ…

अतरंगी सारा अली खान का फिर दिखा अनूठा अंदाज, नमक के पहाड़ के आगे खूब लगाए ठुमके

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks