विजय सेतुपति के सामने शाहरुख खान ने कह दी ऐसी बात, चौंक गए ‘Super Delux’ एक्टर- देखें VIDEO


शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. एटली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अब साउथ के एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की भी एंट्री हो गई है. विजय एक ऐसे किरदार को निभाएंगे जो शाहरुख को  टक्कर देते नजर आएंगे. इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर किंग खान और विजय का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा.

इस वीडियो में शाहरुख खान विजय सेतुपति के साथ नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं कि ‘मुझे नहीं मालूम कि कैसे कहना चाहिए और मैं आपकी तारीफ करना चाहता हूं. अभी तक मैंने अपनी लाइफ में आप जैसा शानदार एक्टर नहीं देखा’. ये सुन उनके बगल में बैठे विजय का चेहरा देखने लायक है. शाहरुख के मुंह से अपने लिए ऐसी प्रशंसा सुन वह हक्के-बक्के से रह गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. लोग ट्विटर पर इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

2019 में शाहरुख खान ने विजय की तारीफ की थी
बता दें कि ये वीडियो साल 2019 का है, जब शाहरुख खान और विजय सेतुपति ने करण जौहर के साथ मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल के 10वें एडिशन में प्रेस कॉफ्रेंस किया था. इस फेस्टिवल में विजय को फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला था. इसी मौके पर बॉलीवुड के किंग खान ने विजय की तारीफ के पुल बांध दिए थे.

विलेन के रोल में नजर आएंगे विजय सेतुपति
विजय सेतुपति इस समय ट्विटर पर छाए हुए हैं. विजय हाल ही में आई फिल्म ‘पुष्पा: द रुल’ में शानदार अदाकारी के लिए चर्चा में रहे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विजय सेतुपति को विलेन के रोल के लिए ‘जवान’ मेकर्स ने संपर्क किया है. एक न्यूज पोर्टल के हवाले से खबर हैं कि विजय ने इस रोल के लिए हामी भर दी है. जल्द ही विजय मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. हालांकि मेकर्स की तरफ से इसे लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़िए-शाहरुख और सलमान खान का एक पुराना VIDEO आया सामने, बताएं किस फिल्म के सेट का है ये नजारा?

2023 में रिलीज होगी ‘जवान’
‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा लीड रोल निभा रही हैं. ये फिल्म साल 2023 में तमिल, हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी.

Tags: Shahrukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks