शाहरुख खान के नए विज्ञापन ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, VIDEO में शर्टलेस देख फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अब एक नए विज्ञापन में नजर आ रहे हैं और अपने नए लुक से सभी को हैरान कर रहे हैं. एक्टर ने अपनी दमदार बॉडी की झलक दिखाई है. एक्टर के प्रशंसक उनकी शर्टलेस लुक की दुर्लभ झलक पाकर खुश हो गए हैं. शाहरुख वीडियो में नहाने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत शाहरुख के एक एड शूट से होती है. उन्हें सेट पर जब बॉडीवॉश के नाम पर एक पाउच थमा दिया जाता है तो वे हैरान रह जाते हैं. पोस्ट के साथ दिए कैप्शन में बॉडीवॉश का जिक्र किया गया है. वीडियो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. एक फैन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘शाहरुख हमेशा की तरह यंग दिख रहे हैं.’ वे कई फैंस को क्यूट लग रहे हैं.

शाहरुख खान की झलक पाकर खुश हुए फैंस
एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, ‘उनका बॉडी.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाह. बढ़िया पहल. हम सभी को एक झलक दिखाने के लिए धन्यवाद. शाहरुख खान शॉवर में कैसे दिखते हैं.’ पिछले महीने शाहरुख ने भारतीय सिनेमा में 30 साल पूरे किए थे. साल 1992 में, उन्होंने राज कंवर की हिट फिल्म ‘दीवाना’ से ऋषि कपूर के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. उन्हें मुख्य भूमिका में दिव्या भारती के साथ कास्ट किया गया था.

‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के साथ आएंगे नजर
सिद्धार्थ आनंद की आने वाली  फिल्म ‘पठान’ के साथ शाहरुख फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वे इसमें ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की अपनी को-स्टार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. इसमें जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में होंगे.

शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ का भी हैं हिस्सा
एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ के लिए तमिल फिल्म निर्माता एटली के साथ हाथ मिलाया था. फिल्म के पहले टीजर में, शाहरुख ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया था. उनका चेहरा पट्टियों से ढका नजर आ रहा है. ‘जवान’ 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Shah rukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks