शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बने लेखक-निर्देशक, वेब-सीरीज से करेंगे एक्टिंग में डेब्यू


शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अपना करियर एक्टिंग में नहीं, बल्कि एक प्रोड्यूसर के रूप में बनाना चाहते हैं. इससे पहले, एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि आर्यन कई आइडियाज पर काम कर रहे हैं और उनमें वेब-सीरीज या फिल्म बनने की क्षमता है. अब, जो नई खबर सामने आई है, उससे पता चलता है कि आर्यन ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक कदम आगे भी बढ़ा दिया है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान ने हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में एक वेब सीरीज के लिए एक टेस्ट शूट किया है और वह इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट भी करेंगे. टेस्ट शूट कथित तौर पर शुक्रवार और शनिवार को हुआ, जिसके लिए इस युवा फिल्म निर्माता ने ‘कम्प्लीट चार्ज’ लिया. बताया जा रहा है कि खुद को और टीम को तैयार करने के लिए आर्यन चाहते हैं कि सभी एक साथ हों, क्योंकि इससे शूटिंग शुरू होने से पहले सभी को प्रोजेक्ट को समझने में मदद मिलेगी.

अपने अनटाइटल्ड शो को लेकर काफी नर्वस हैं आर्यन
पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से कहा है कि, “प्रोजेक्ट लिखने के अलावा, आर्यन इसे डायरेक्ट भी करेंगे. उन्होंने शुक्रवार और शनिवार को हुए टेस्ट शूट का पूरा चार्ज लिया. उनकी और क्रू की तैयारी के हिस्से के रूप में, आर्यन वास्तव में इसकी शूटिंग शुरू करने से पहले सभी को एक साथ लाना और प्रोजेक्ट को समझना चाहते थे.”

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आर्यन अपने अनटाइटल्ड शो को लेकर काफी नर्वस हैं. वह पहले से ही प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर चुके हैं. जल्द ही असल शूटिंग की तारीखें भी तय कर दी जाएंगी. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि “मस्का एक्टर प्रीत कमानी (Prit Kamani) को भी सेट पर देखा गया था. लेकिन अभी यह बात साफ नहीं है कि वह भी इस प्रोजेक्ट में शामिल होंगे या नहीं.

बेटी सुहाना भी बॉलीवुड में शुरुआत करने को तैयार
इस बीच, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी जोया अख्तर की वेब सीरीज में एक एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स (Archie Comics) पर आधारित है. आने वाले इस प्रोजेक्ट में जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी शामिल हैं.

Tags: Aryan Khan, Shah rukh khan, Suhana Khan



Source link

Enable Notifications OK No thanks