VIDEO: ‘डंकी’ के सेट से फिर लीक हुआ शाहरुख खान का वीडियो, रेड शर्ट में भागते दिखे किंग खान


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की शूटिंग में बिजी हैं. बताया जा रहा है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही हैं. जहां शाहरुख, एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) संग शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें किंग खान लंबे बालों में अपनी कार की तरफ दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शाहरुख खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में उनका लुक देख कर उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं. सामने आए वीडियो में उन्हें जींस और रेड कलर की शर्ट में देखा जा सकता है. इसके साथ ही वह पब्लिक प्लेस से अपनी कार की ओर भागते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में वह अपने फिल्म के क्रू से घिरे दिख रहे हैं. टीम का एक शख्स एक बड़ी छतरी पकड़े हुए उनके पीछे भागते हुआ दिख रहा है. हालांकि वीडियो में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डियरेक्टर हिरानी कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा कि लंदन की सड़कों पर किंग खान शूटिंग खत्म कर, अपनी कार की ओर जा रहे हैं. वीडियो उनके शॉट के ओवर होने के बाद बनाया गया है. बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान एक और वीडियो फिल्म के सेट से लिक हुआ था, जिसमें वह चेक शर्ट में शॉट का इंतजार करते हुए देखे गए थे.

पंजाब में होगी फिल्म की अगली शूटिंग
आपको बता दें कि पिछले हफ्ते खबर आई थी कि शाहरुख खान अपनी को-एक्ट्रेस तापसी पन्नू और निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म की शूटिंग लंदन और यूरोप में करेंगे. ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन में वह कुछ दिनों तक शूटिंग करने के बाद फिर यूरोप के लिए रवाना होंगे और इसके बाद फिर भारत लौट आएंगे. रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि विदेशों में शूटिंग के बाद वह नार्थ इंडिया में शूटिंग करेंगे. वह पंजाब के बाहरी इलाकों में मोटरसाइकिल पर सवार होकर पंजाब में गाना गाएंगे. कुल मिलाकर वह पंजाब में फिल्म के बेहद खास गाने की शूटिंग करेंगे.

डंकी के अलावा इन फिल्मों में दिखेंगे किंग खान
बता दें कि किंग खान के फिल्म डंकी के बाद ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे. ऐसे में वह बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी एक पंजाबी लड़के की है, जो कुछ इसी तरह से कनाडा पहुंचता है. बताया तो ये भी जा रहा है कि यह फिल्म बॉर्डर इमिग्रेशन के मुद्दे पर बेस्ड है. यह 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी.

Tags: Rajkumar Hirani, Shah rukh khan, Tapsee pannu



image Source

Enable Notifications OK No thanks