लाल साड़ी में छा गईं शाहरुख की बेटी Suhana Khan, तस्वीरें देख बोल पड़ीं मां गौरी खान


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह लाल रंग की साड़ी (Suhana in Red Saree) में काफी गॉरजस नजर आ रही हैं। सुहाना खान बॉलिवुड के पॉप्युलर स्टार किड्स में से एक हैं। हालांकि, सुहाना ने अब तक बॉलिवुड में एंट्री नहीं मारी है, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों में जरूर छाई रहती हैं।

बॉलिवुड डेब्यू से पहले ही सुहाना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुहाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और फ्रेंड्स के साथ झलकियां शेयर किया करती हैं। इस बार सुहाना ने अपना देसी लुक दिखाया है। इस तस्वीर में वह लाल रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं।


हालांकि, इस तस्वीर को शेयर कर सुहाना ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है। सुहाना के अलावा मनीष मल्होत्रा ने भी इस साड़ी में उनकी दो तस्वीरें शेयर की हैं। मनीष मल्होत्रा ने सुहाना खान को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है- S U H A N A और इसी के साथ उन्होंने हार्ट और फायर इमोजी भी बनाई है।

मनीष मल्होत्रा के इस पोस्ट पर पहला कॉमेंट शाहरुख खान की वाइफ यानी सुहाना की मां गौरी खान ने किया है। उन्होंने लिखा है, ‘यह लाल है!!! य़े वाइब मुझे बेहद पसंद है मनीष।’


इसके बाद सुहाना खान ने भी रिऐक्शन दिया है और 3 हार्ट इमोजी शेयर की है। इस पोस्ट पर चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे और इंडस्ट्री से कई हस्तियों ने सुहाना की जमकर तारीफ की है।

Suhana Khan

हाल ही में सुहाना खान बांद्रा में नजर आई थीं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा था जिसमें वह लिफ्ट के बाहर इंतजार करती नजर आई थीं।


हाल ही में शाहरुख खान के दोनों बच्चे आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में देखा गया। दरअसल शाहरुख अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी थे और उनकी गैर मौजूदगी में दोनों बच्चों ने अपने पिता की जिम्मेदारी संभाली।



image Source

Enable Notifications OK No thanks