Shamshera: रणबीर कपूर पर मेकर्स का बड़ा दांव, जानिए अब तक कितनी बिकी टिकट?


Shamshera- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM – _VAANIKAPOOR_
Shamshera

Highlights

  • फिल्म ‘शमेशरा’ 22 जुलाई को हो रही है रिलीज
  • एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने मेकर्स को किया निराश

Shamshera: सिनेमा जगत एक बार फिर से रफ्तार पकड़ रहा है। रिलीज़ के लिए तैयार फिल्में अब धीरे-धीरे रिलीज़ हो रही हैं। ऐसे में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘शमेशरा’ (Shamshera) और ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) दोनों ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। ‘शमेशरा’ के साथ रणबीर एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म से मेकर्स के साथ-साथ एक्टर के चाहनेवालों को भी काफी उम्मीदें हैं। 

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमेशरा’ आने वाले कल यानी 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ मेकर्स ने रणबीर पर बड़ा दांव खेला है। सभी की निगाहें बस इसी पर टिकी हैं कि ये फिल्म हिट की गारंटी साबित होगी या फिर ये फ्लॉप का सामना करेगी। ‘शमशेरा’ इंडिया में लगभग साढ़े तीन हजार और विदेश के करीब एक हजार स्क्रीन्स पर शुक्रवार को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने मिनी ड्रेस में किया अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट, ड्रेस की कीमत जानकार दातों तले उंगली दबा लेंगे आप

फिल्म की प्री बुकिंग की बात अगर करें तो टिकट बिकने की रफ्तार अभी धीमी है। लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म के रिलीज होते ही ये काफी तेजी से बढ़ेगी। वहीं मेकर्स भी अपना सारा गणित लगाए बैठे हैं उन्हें भी आशा ही फिल्म रिलीज से पहले 6-7 करोड़ एडवांस बुकिंग से कमा ही लेगी। इतना ही नहीं इस बार YRF फिल्म्स ने टिकट के रेट तक तय नहीं किए है। ये फैसला मेकर्स ने सिनेमाघरों के मालिकों पर ही छोड़ दिया है। 

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग अपने रिश्ते को जल्द करेंगी ऑफिशियल, आई ये बड़ी खबर

मिला जानकारी के अनुसार बुधवार शाम तक देश के 40 शहरों के एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ चुके हैं। जिसमें सबसे आगे दिल्ली का नाम है। यहां की ऑडियंस ने ‘शमशेरा’ को काफी प्यार दिया है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। बता दें फिल्म ‘संजू’ के बाद अब चार साल बाद रणबीर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक को जिस तरह का रिस्पोंस मिला है, उसे देखकर मेकर्स को पूरी आशा है कि ये फिल्म हिट साबित होगी। 

यूं तो यशराज फिल्म्स अपनी फिल्मों को रिलीज़ करने से पहले अच्छे से मोल-भाव करता है। लेकिन इस बार मेकर्स ने सिनेमाघरों के मालिकों को ही ये जिम्मेदारी दे दी है। जिसका नतीजा ये है कि सिंगल स्क्रीन में ‘शमशेरा’ की टिकटें 75 रुपये तक में मिल रही हैं जबकि मल्टीप्लेक्स में भी फिल्म के अधिकतम रेट पांच सौ रुपये से कम ही हैं। 

 

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks