सलमान खान की ऑनस्क्रीन पत्नी रह चुकी हैं शीबा, 30 साल में इतना बदल गया है एक्ट्रेस का लुक


सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने करियर में कई अभिनेत्रियों को अपनी फिल्म के जरिए डेब्यू कराया है. 90 के दशक के समय से कई अभिनेत्रियां उनके अपोजिट दिखाई दी, लेकिन कई आज फिल्मों और इस इंडस्ट्री से ही दूर हैं. इनमें से एक सलमान खान के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Suryavanshi) में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली शीबा भी हैं, जो काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दी हैं.

शीबा फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी स्टाइलिश तस्वीर और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे देख यह मालूम पड़ता है कि आज भी शीबा (Sheeba Akashdeep) बेहद फिट और खूबसूरत हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शीबा का लुक पहले से काफी बदल गया है, लेकिन यह भी सच है कि उनका चेहरा पहले से कहीं ज्यादा निखर गया है.




शीबा ने 1991 में फिल्म ‘ये आग कब बुझेगी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. शीबा ने प्यार का साया, मिस्टर बॉन्ड, हम है कमाल के, तीसरा कौन, सुरक्षा, रावण राज, कालिया, जियो शान से, मेरी प्रतिज्ञा, दम जैसी कई फिल्मों में काम किया है. फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद शीबा ने दोबारा से वापसी की और कुछ टीवी के शोज में काम किया, लेकिन वह छोटे पर्दे पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई. कई सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बावजूद वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाईं. वह आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘हम बाजा बजा देंगे’ में नजर आई थी.

करियर के शुरुआती दिनों में ही शीबा ने फिल्ममेकर आकाशदीप से 1996 में शादी कर ली थी. इनके दो बेटे हैं. दोनों की मुलाकात फिल्म सेट पर हुई थी. वहीं, आकाशदीप, शीबा की दो फिल्मों के निर्देशक भी रह चुके हैं. कहना गलत नहीं होगा कि शादी के बाद शीबा भले ही काफी व्यस्त हो गईं और फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है.

यह भी पढ़ें-

करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद अपने बेटे से पैसों को लेकर पाई-पाई का हिसाब लेते हैं अक्षय कुमार, जाने क्यों

कभी अक्षय कुमार की दीवानी थीं ये अदाकारा, पार्टियों में किया करती थीं उनका पीछा

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks