शहजादा के प्रोड्यूसर ने कार्तिक आर्यन पर लगाया ‘बेहद अनप्रोफेशनल’ होने का आरोप


शहजादा प्रोड्यूसर ने कार्तिक आर्यन पर लगाया 'बेहद अनप्रोफेशनल' होने का आरोप

कार्तिक आर्यन ने इस छवि को साझा किया। (सौजन्य कार्तिकारण्य)

हाइलाइट

  • कार्तिक ने दी प्रोजेक्ट छोड़ने की धमकी, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा
  • शहजादा अला वैकुंठपुरमुलू की हिंदी रीमेक है
  • फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन एक बार फिर सही कारणों से नहीं बल्कि सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में इंडिया टुडे, शहज़ादा निर्माता मनीष शाह ने अभिनेता पर “अव्यवसायिकता” का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अभिनेता ने अल्लू अर्जुन के हिंदी संस्करण के लिए परियोजना छोड़ने की धमकी दी थी आला वैकुंठपुरमुलु सिनेमाघरों में रिलीज हुई। शहज़ादामुख्य भूमिकाओं में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन अभिनीत, का हिंदी रीमेक है आला वैकुंठपुरमुलु. “के निर्माता शहजादा सिनेमाघरों में हिंदी संस्करण को रिलीज करने के इच्छुक नहीं थे। साथ ही, कार्तिक आर्यन ने कहा कि अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो वह फिल्म से बाहर हो जाएंगे, जिससे शहजादा के निर्माताओं को 40 करोड़ रुपये का नुकसान होता। यह उनका बेहद गैर-पेशेवर था,” मनीष शाह ने इंडिया टुडे को बताया।

यह पहली बार नहीं है जब कार्तिक आर्यन पर अनप्रोफेशनलिज्म का आरोप लगाया गया है। पिछले साल, सूत्रों ने NDTV को बताया था कि दोस्ताना 2 निर्माताओं को कार्तिक आर्यन की वजह से फिल्म के कलाकारों को संशोधित करने का निर्णय लेना पड़ा। “हां, यह सच है कि इस प्रोजेक्ट में अब कार्तिक आर्यन नहीं होंगे। मैं आपको सभी कारण नहीं बता सकता लेकिन हां, यह अब तक एक सुखद अनुभव नहीं रहा है, बस इतना ही कह सकता हूं। इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ है। धर्मा प्रोडक्शंस का कहना है कि एक अभिनेता जिसने एक फिल्म की शूटिंग की है, उसे हटा दिया गया है,” प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने एनडीटीवी को बताया।

लव रंजन की फिल्म से कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में किया कदम प्यार का पंचनामा और वह जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं प्यार का पंचनामा 2, कांची-द अनब्रेकेबल, लुका चुप्पी, गेस्ट इन लंदन तथा सोनू के टीटू की स्वीटी. उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म में भी अभिनय किया लव आज कलीसारा अली खान के साथ।

कार्तिक आर्यन आखिरी बार नेटफ्लिक्स में नजर आए थे धमाका.अभिनेता अगली बार में दिखाई देंगे भूल भुलैया 2, कियारा आडवाणी और तब्बू की सह-कलाकार। वह इसमें भी शामिल होंगे फ्रेडी आलिया एफ के साथ

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks