शिबानी दांडेकर ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया सच तो जानकर हंस पड़े फैंस


हाल ही में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंधे हैं. लेकिन जब से दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं तभी से शिबानी के प्रेग्नेंट होने की खबर भी जोरों पर हैं. हर कोई शिबानी के प्रेग्नेंट होने की बात कर रहा है. पहले वेडिंग पिक्स और फिर शादी के बाद साड़ी में शिबानी ने जो तस्वीरें शेयर की उन्हें देखकर हर कोई कयास लगा रहा है कि शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. 

वहीं अब दो हफ्तों के बाद शिबानी ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है. शिबानी ने सामने आकर जवाब दिया है कि वो मां नहीं बनने जा रहीं. बल्कि लोगों को जो भम्र हो रहा है वो किसी और वजह से है और उन्होंने उस वजह का भी खुलासा कर दिया है. जिसे जानने के बाद उनके फैंस खूब हंस रहे हैं.
 
इस वजह से लोगों को हुई लोगों को गलतफहमी
शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपनी फ्लैट बेली फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस तस्वीर को देख हर कोई ये बात समझ गया कि शिबानी क्या कहना और क्या दिखाया चाह रही हैं. लेकिन फिर भी उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा – मैं एक महिला हूं, और मैं गर्भवती नही हूं, वो टकीला की वजह से था.  

सच्चाई रिवील करने का शिबानी का ये अंदाज उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 19 फरवरी को शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर (Shibani Dandekar and Farhan Akhtar) ने खंडाला के फार्म हाउस में शादी की थी. इस शादी में केवल परिवार और दूल्हा दुल्हन के करीबी लोग ही शामिल हुए थे. वहीं शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन की भी खबर भी लेकिन फिलहाल कोई रिसेप्शन नहीं हुआ है. हालांकि दूल्हा-दुल्हन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स शानदार पार्टी होस्ट कर रहे हैं.  
 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks