शिबानी दांडेकर ने अपने हाथ पर लिखवाई शादी की तारीख, लेटेस्ट फोटोशूट में नजर आया टैटू


शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपने आफ्टर वेडिंग सेलिब्रेशन में काफी बिजी हैं. बॉलीवुड सेलेब्स इस नए नवेले जोड़े के लिए पार्टी होस्ट कर रहे हैं और दोनों हर बार हर पार्टी की शान भी बन रहे हैं. हाल ही में दोनों ने शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, लेकिन अब दोनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं. 

एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है. और इन्हीं तस्वीरों में दिख गया है कुछ ऐसा जो सबकी सुर्खियों में छा गया है. शिबानी की इन लेटेस्ट तस्वीरों में उनके नए टैटू की झलक दिख गई है. और नया टैटू जुड़ा है उनकी शादी से 

शिबानी ने बनवाया वेडिंग डेट टैटू 
इन ताजा तस्वीरों में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) अपने वेडिंग टैटू को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. शिबानी ने बाएं हाथ पर ये खास टैटू बनवाया है. जिसमें उन्होंने अपनी शादी की तारीख गुदवाई है. खास बात ये है कि ये डेट उन्होने रोमन नंबर में लिखवाई है. . 


शिबानी ने दूल्हे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ ये लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जो काफी सुर्खियों में है. इन तस्वीरों में फरहान व्हाइट जैकेट और उससे मिलती हुई पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं वहीं शिबानी दांडेकर बेहद ही ग्लैमरस लुक में हैं. 


19 फरवरी को हुई शादी
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar) ने 19 फरवरी को खंडाला में शादी की थी. जिसमें उनका परिवार और परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए थे. वहीं इस इंटीमेट वेडिंग के 2 दिन बाद ही फरहान और शिबानी ने कोर्ट मैरिज की थी और अपनी शादी को रजिस्टर करवाया था. वहीं तभी से ये अपने वेडिंग सेलिब्रेशन में बिजी हैं. हाल ही में रितेश सिधवानी की पार्टी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. और इस पार्टी के चर्चे बी टाउन में खूब हुए.   

ये भी पढ़ेः

आर्या वेब सीरीज के इस एक सीन के लिए खुद को तैयार करने में सुष्मिता सेन को लगे थे 20 दिन! देख लोगों के रोंगटे हो गए थे खड़े



image Source

Enable Notifications OK No thanks