हीरोपंती के लिए ऐसा था टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का ऑडिशन, साजिद नाडियाडवाला ने सुनाया किस्सा


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में रिलीज हीरोपंती फिल्म (Heropanti Movie) से की थी. एक्शन रोमांस जोनर की ये फिल्म हिट रही थी और इस फिल्म से दोनों के करियर ने जो रफ्तार पकड़ी वो आज तक कायम है. लेकिन दोनों को इतना बड़ा ब्रेक मिला कैसे और कैसा था दोनों का पहला ऑडिशन. 

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को पहला मौका साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने दिया था. हीरोपंती के प्रोड्यूसर थे साजिद. हाल ही में साजिद नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, वर्धा नाडियाडवाला द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे जहां कुछ पुराने मजेदार किस्से शेयर किए गए. इस दौरान साजिद ने हीरोपंती की कास्टिंग से जुड़ी बात बताई और साथ ही बताया कि कैसे दोनों को इस फिल्म के लिए साइन किया गया.  

ऐसे मिली दोनों को फिल्म
दरअसल, इस फिल्म से कुछ महीने से पहले ही टाइगर श्रॉफ और साजिद की मुलाकात हुई थी. उस वक्त टाइगर ने कहा था कि वो अगर इंडस्ट्री में नहीं चले तो अमेरिका चले जाएंगे. कुछ महीने पहले जब साजिद नाडियाडवाला के पास हीरोपंती की स्क्रिप्ट आई तो उन्होंने इसके लिए टाइगर श्रॉफ को ही अप्रोच किया जब टाइगर मिलने पहुंचे तो साजिद ने फिर वही सवाल किया कि अगर इंडस्ट्री में वो नहीं चले तो क्या करेंगे. इस बार टाइगर का कहना था कि वो इंडस्ट्री में चलेंगे और नहीं भी चले तो यही रहेंगे. बस ये सुनते ही साजिद ने टाइगर को फिल्म ऑफर कर दी. 

ऑडिशन के दिन ही कृति ने साइन कर ली थी पहली फिल्म
कृति को ये फिल्म मिलने का किस्सा भी काफी मजेदार है. कृति सेनन ने जिस दिन इस फिल्म का ऑडिशन दिया उसी दिन उन्हें साइन कर लिया गया था. वो ऑडिशन देने पहुंची तब दो लड़कियों के बीच फिल्म मेकर कन्फ्यूज़ थे लेकिन जैसे ही कृति ने ऑडिशन दिया उन दोनों ही लड़कियों को रिजेक्ट कर उन्हें फाइनल कर दिया गया था.  

ये भी पढ़ेंः

करोड़ों की रेंज रोवर से लेकर लाखों की ऑडी क्यू 7 तक, आलिया के गैराज की शान हैं ये कार

image Source

Enable Notifications OK No thanks