टाइगर के डेब्यू से पहले जैकी श्रॉफ ने साजिद को कही थी ये बात, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा


बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं. टाइगर ने अपने काम से इंडस्ट्री में एक अलग जगह भी बना ली है. वह एक्शन के साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से बॉलीवुड में कदम रखा था. टाइगर को इंडस्ट्री में लॉन्च करने वाले कोई और नहीं बल्कि साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) थे. टाइगर की पहली फिल्म ही हिट साबित हुई थी. साजिद नाडियाडवाला ने अब खुलासा किया है कि जैकी श्रॉफ ने टाइगर की डेब्यू फिल्म के रिलीज से पहले क्या बात कही थी. जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक जाएगा.

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते टाइगर श्रॉफ, अहान शेट्टी (Ahan Shetty), कृति सेनन (Kriti Sanon) और साजिद नाडियाडवाला आने वाले हैं. जिनके साथ कपिल शर्मा ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आएंगे. शो के प्रोमो में साजिद जैकी श्रॉफ की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि जैकी दादा ने टाइगर के डेब्यू के टाइम उन्हें क्या कहा था.

जैकी श्रॉफ ने कही थी ये बात
कपिल शर्मा ने साजिद से पूछा कि जैकी दादा ने टाइगर के लॉन्च के टाइम आपको क्या कहा था टाइगम मेरा बच्चा है या टाइगर आज से तेरा बच्चा है. इसके बाद साजिद ने जैकी दादा की एक्टिंग करते हुए कहा- बीड़ू , मेरा काम है सिर्फ बच्चा पैदा करना. स्टार तू बना ले. साजिद की ये बात सुनकर हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा.

 

आपको बता दें हीरोपंती से साल 2014 में टाइगर के साथ कृति सेनन ने भी डेब्यू किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और इसके बाद वह एक्शन स्टार बन गए थे. हाल ही में टाइगर ने इस फिल्म सीक्वल की दुबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है. हीरोपंती 2 में टाइगर के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म का पोस्टर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें; भाबी जी घर पर हैं फेम ‘गोरी मैम’ सौम्या टंडन गोरे रंग की वजह से हो गई थीं रिजेक्ट और फिर…

तेवर वही, अंदाज वही पर आलिया भट्ट ने बदला लुक, सूट, साड़ी छोड़ मॉर्डन अंदाज में किया प्रमोशन!



image Source

Enable Notifications OK No thanks