मनीष मल्होत्रा का घर है महल से भी सुंदर, कोने-कोने में दिखी गौरी खान के मेहनत की झलक


मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड के पॉपुलर डिजाइनर्स (Bollywood Popular Designer) में से एक हैं. बड़ी-बड़ी फिल्मों में पहने जाने वाले आउटफिट्स मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) डिजाइन करते हैं. साथ ही उनके डिजाइन किए कपड़े बड़े-बड़े सेलेब्स भी पहनते हैं. अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसके जरिए मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपने खूबसूरत घर का टूर फैंस को कराया है. बता दें मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra Interview) ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने अपने करियर (Manish Malhotra Career) और खूबसूरत से घर के बारे में जिक्र किया है.

मनीष  (Manish Malhotra Video) ने वीडियो में अपने घर को दिखाया है. जिसमें उन्होंने अपने घर के साथ-साथ ऑफिस और गौरी खान (Gauri Khan) द्वारा डिजाइन की गई एक अलमारी की तस्वीर को भी शेयर किया है. मनीष मल्होत्रा (Manish Malhota House) के घर को बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Wife) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने डिजाइन किया है. मनीष (Manish) वीडियो में घर के बाहर की भी एक झलक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने इस दौरान इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के बारे में भी याद किया. उस दौरान वो स्ट्रॉ हैट सिला करते थे और जंगल के कपड़े बनाया करते थे. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि फिल्मों में एक्ट्रेस के लिए आकर्षक और ग्लैमरस कपड़े डिजाइन किए हैं. इस दौरान जब मनीष (Manish) से पूछा गया कि अभी भी क्या स्टार्स 2 बजे रात को कपड़ो की मांग करते हैं. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अब उद्योग और ज्यादा व्यवस्थित हो चुका है.

ये भी पढ़ें :- भाबी जी घर पर हैं फेम ‘गोरी मैम’ सौम्या टंडन गोरे रंग की वजह से हो गई थीं रिजेक्ट और फिर…

ये भी पढ़ें :-तेवर वही, अंदाज वही पर आलिया भट्ट ने बदला लुक, सूट, साड़ी छोड़ मॉर्डन अंदाज में किया प्रमोशन!

image Source

Enable Notifications OK No thanks