प्रेगनेंट नहीं हैं Shibani Dandekar, ऐक्ट्रेस ने खुद बताई पेट दिखने की वजह


पिछले दिनों बॉलिवुड में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी चर्चा का विषय रही। फरहान-शिबानी की इस शादी में दोनों के परिवारों के अलावा कुछ नजदीकी दोस्त और बॉलिवुड सिलेब्स ही शामिल हुए थे। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इसके बाद हाल में फरहान-शिबानी की शादी के बाद की एक तस्वीर भी वायरल हुई जिसे देखकर कहा जा रहा था कि शिबानी के प्रेगनेंट होने के कारण यह शादी हुई है।

सोशल मीडिया पर शिबानी दांडेकर के प्रेगनेंट होने की चर्चाओं पर अब ऐक्ट्रेस ने खुद ही जवाब दिया है। बुधवार को शिबानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक वीडियो शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी की खबरों को बेबुनियाद बताया है। शिबानी ने अपने वीडियो अपने ऐब्स दिखाते हुए लिखा, ‘मैं एक महिला हूं। मैं प्रेगनेंट नहीं हूं। यह टकीला के कारण था।’

shibani

शिबानी दांडेकर की इंस्टाग्राम स्टोरी


बता दें कि इससे पहले फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत सारी तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था। फरहान पिछले काफी समय से शिबानी को डेट कर रहे हैं। शायद इसीलिए अभी शादी करने पर शिबानी की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान जल्द ही अपनी अगली फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। फिल्म का नाम ‘जी ले जरा’ है और इसमें प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks