शिबानी दांडेकर का खुलासा, फरहान अख्तर से शादी करने की बताई असली वजह, जानकर लगेगा झटका !


बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियोज को लेकर खूब छाए हुए हैं. शिबानी और फरहान अपनी प्यार-मोहब्बत से भरी शादी की फोटो को लेकर फैंस की तारीफें बटोर रहे हैं. इसी बीच शिबानी ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है, कि आखिर उन्होंने फरहान अख्तर से शादी क्यों की है. 

शिबानी दांडेकर ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह फरहान की दुल्हनिया फराह खान के लिए बनी हैं. शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर फराह खान के पोस्ट को री-पोस्ट किया है. फोटो में शिबानी दांडेकर और फराह खान कैमरा के लिए स्माइल करती हुई दिख रही हैं. फराह ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, भाभी शिबानी दांडेकर. #वुमेन इन लव. फराह खान के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा, लव यू सो मच! तुम्हारी भाभी बनने के लिए ही सिर्फ मैंने फरहान से शादी की है. 

बता दें शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने 19 फरवरी को खंडाला के फॉर्महाउस पर परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है. फॉर्महाउस में शादी के बाद कपल ने 21 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरिज मुंबई में की थी. शिबानी शादी के बाद से कभी पार्टीज तो कभी शादी की तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट पर तारीफें बटोर रही हैं. शिबानी इससे पहले इंस्टाग्राम पर अपना बायो बदलने को लेकर चर्चा में आई थीं. शिबानी ने शादी के कुछ दिनों के बाद ही इंस्टाग्राम के बायो में मिसेज अख्तर लिख लिया था लेकिन फिर इसे हटा लिया था. 

जब पार्टी में पूर्व पति अली मर्चेंट का हुआ सारा खान से सामना, एक्ट्रेस के रिएक्शन से हैरान रह गए एक्टर 

सज-धज कर तैयार प्रिया प्रकाश वारियर का सैयां का इंतजार करना हुआ मुश्किल, मदहोश कर देंगी उनकी ये अदाएं!

image Source

Enable Notifications OK No thanks