शिखर धवन को आ रही थी बेटे की याद, फैन ने लिखा- दूर रहना कठिन, दिल के टुकड़े-टुकड़े…


नई दिल्ली. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आईपीएल 2022 में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया और 400 से अधिक रन बनाए. हालांकि इसके बाद भी वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके. उनकी जगह बतौर ओपनर युवा खिलाड़ियों ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ को मौका मिला है. इस साल टी20 वर्ल्ड कप होना है. ऐसे में कोच राहुल द्रविड़ युवाओं को अधिक मौके देना चाहते हैं. इस बीच धवन को बेटे जोरावर की याद आ रही थी. वे उससे मिलने भी पहुंच गए. मालूम हो कि धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी अलग हो चुके हैं.

शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर बेटे जोरावर के साथ फोटो डालते हुए लिखा, बेटे को मिस कर रहा था. उसे फिर से देखकर अच्छा लग रहा है. मालूम हो कि जोरावर मां आयशा के साथ ही रह रहे हैं. धवन की फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, बेटे से दूर कितना कठिन होता है. यह मेरे दिल के टुकड़े-टुकड़े कर देता है. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि जूनियर गब्बर. धवन आईपीएल के दौरान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे और साथी खिलाड़ियों के साथ फनी वीडियो डालते थे.

वनडे टीम में मिल सकती है जगह

शिखर धवन को भले ही टी20 टीम में जगह नहीं मिली हो, लेकिन वे वनडे टीम में जगह बना सकते हैं. टीम इंडिया को अगले महीने इंग्लैंड से तीन मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके अलावा जुलाई में टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर भी 3 वनडे खेलने हैं. अगले साल वनडे वर्ल्ड कप भारत में ही होना है. ऐसे में धवन टीम के लिए अहम साबित हो सकते हैं. उन्होंने 149 वनडे में 46 की औसत से 6284 रन बनाए हैं. 17 शतक और 35 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 93 का है.

IND vs SA: रवि शास्त्री ने कहा- धोनी की जगह यह खिलाड़ी बन सकता है फिनिशर, टी20 वर्ल्ड कप के लिए अहम

ENG vs NZ: बेन स्टोक्स इतिहास रचने के करीब, न्यूजीलैंड की टीम अपने ही दिग्गज के सामने लाचार

वे टीम इंडिया की ओर से 34 टेस्ट और 68 टी20 के मुकाबले भी खेल चुके हैं. टेस्ट में उन्होंने 41 की औसत से 2315 रन बनाए हैं. 7 शतक ओर 5 अर्धशतक जड़ा है. वहीं टी20 में 28 की औसत से 1759 रन बना चुके हैं. 11 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 126 है. टी20 में हमेशा धवन के स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल उठते रहे हैं.

Tags: Ind vs sa, India vs South Africa, Shikhar dhawan, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks