हाइट की वजह शिल्पा शेट्टी को नहीं मिलता था काम, बोलीं- ‘मैं सारे हीरो से लंबी निकल जाती थी’


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे लंबी एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं करियर के शुरुआती दिनों में शिल्पा का लंबी हाइट ही उनके काम के आड़े आ गई थी. इस बात का खुलासा  एक्ट्रेस ने हाल ही में टीवी रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ में किया है’.

दरअसल, ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट में एक जादूगर बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ रहे हैं. इस वीकेंड जादूगर ने शिल्पा के ऊपर ही अपना मैजिक किया और उनकी हाइट को छोटा कर दिया…पर ज़ाहिर है असली में नहीं. सबसे पहले जादूगर ने  शिल्पा को एक मशीन के अंदर खड़ा किया और  फिर मशीन के बॉक्स कम करते चले गए जिस वजह से एक्ट्रेस की हाइट भी छोटी लगने लगी. इस दौरान एक्ट्रेस काफी डरी हुई नज़र आईं. मैजिक खत्म होने के बाद शिल्पा मशीन से बाहर आईं और बताया कि उनकी लंबाई की वजह से पहले उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलता था.

एक्ट्रेस ने कहा, ‘अगर ये मुझे पहले मिल जाते तो मुझे ज्यादा फिल्मों में काम मिल जाता. पहले हीरो इतने लंबे नहीं हुआ करते थे. मुझे जो भी फिल्म मिलती थीं उनमें हीरो मुझसे छोटे होते थे, इस वजह से मुझे कई फिल्मों में काम नहीं मिल पाया. काश ये पहले मिले होते तो मैंने आज ज्यादा फिल्में की होतीं’.


आपको बता दें कि शिल्पा ने 90s  की हिटे एक्ट्रेस में से एक रही हैं. बीच में शिल्पा ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और सिर्फ अपने परिवार के साथ टाइम स्पैंड कर रही थीं. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस कुछ रिएलिटी शोज़ जज करती नज़र आईं. साल 2021 में शिल्पा ने ‘हंगामा 2’ के साथ कई सालों बाद फिल्मों में वापसी की थी. 



image Source

Enable Notifications OK No thanks