Shilpa Shetty ने चलती बस में किए पुश-अप्स और लंज्स एक्सरसाइज, Video शेयर कर फैंस को दिए फिटनेस गोल


रियलिटी टीवी शो की जज और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  को इंडस्ट्री की सबसे फिट सेलेब्स में से एक माना जाना जाता है. वह अपनी फिटनेस से कई लोगों को इंस्पायर करती हैं. अपने इंस्पिरेशन से भरे वीडियो और तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इसी क्रम में उन्होंने कुछ देर पहले फैंस के लिए एक मोटिवेशनल वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो एक बस का है. इसमें शिल्पा को वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. शिल्पा ने यह वीडियो एयरपोर्ट शटल में घर जाते वक्त इसे बनाया था.

शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty Workou Video) को फ्लाइट से एयरपोर्ट टर्मिनल तक आते समय शटल के अंदर कुछ पुश-अप्स, लंजेस और पुल-अप्स को करते हुए देखा जा सकता है. वर्कआउट खत्म करने के बाद शिल्पा टिश्यू से उन हैंडल्स को साफ करती नजर आती हैं, जिसे पकड़कर वह वर्कआउट कर रही थीं. शिल्पा ने इसे इसे ‘मंडे मोटिवेशन’ का नाम दिया है. वह एक फैशन वीक इवेंट में वॉक कर घर लौट रही थीं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “चलते-फिरते मंडे मोटिवेशन… सिर्फ इसलिए क्योंकि बस खाली थी. घर वापस जाते समय कुछ पुल-अप, पुश-अप्स और लंजेस: 2 मिशन पूरे हुए!! फिट इंडिया और स्वच्छ भारत अभियान!” उन्होंने अपने कैप्शन हैशटैग स्वस्थ रहो मस्त रहो, फिट इंडिया मूवमेंट, वर्कआउट रील समेत कई मोटिवेशनश और ट्रेंडिंग कोट लिखे.

‘शेप ऑफ यू’ को शिल्पा ने किया होस्ट

शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty Looks) को ब्लू सेमी फॉर्मल आउटफिट में देखा जा सकता है. उन्होंने धूप से बचने के लिए चश्मा भी पहना हुआ था. शिल्पा ऐसे ही इंस्पायरिंग वीडियो और पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में ‘शेप ऑफ यू’ नाम के एक शो की होस्टिंग की, जिसमें उन्होंने कई सेलेब्स के इंटरव्यू लिए. इन सेलेब्स ने अपनी फिजिकल और मेंटल फिटनेस के बारे में बात क. शो में आने वाले गेस्ट लिस्ट शमिता शेट्टी और शहनाज गिल भी शामिल थीं.

शिल्पा शेट्टी ने सुनंदा शर्मा के गाने ‘Saadi Yaad’ पर लगाए ठुमके, फैंस बोले- ‘डांसिंग क्वीन’

शिल्पा शेट्टी करेंगी डिजिटल डेब्यू

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty OTT Debut) फिलहाल निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ अपने प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं. वह रोहित के ओटीटी सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. उन्हें आखिरी बार टीवी पर बादशाह, किरण खेर और मनोज मुंतशिर के साथ ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में जज के रूप में देखा गया था. इसके अलावा वह ‘हंगामा 2’ में भी नजर आई थीं.

Tags: Shilpa shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks