दीपेश भान की मौत से सदमे में ‘भाबीजी घर पर है’ की ‘अम्मा’, रोते हुए बोलीं- हमारा एक मां-बेटे जैसा रिश्ता था


‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान की भूमिका निभाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan Death) का शनिवार को निधन हो गया. उनके को-स्टार आसिफ शेख के मुताबिक उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ था. वह 41 साल के थे. दीपेश के आकस्मिक निधन ने शो की टीम को तोड़ दिया है. वह क्रिकेट खेलने के बाद जमीन पर गिर पड़े और उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया. शो में ‘अम्मा जी’ के रूप में नजर आने वाली सोमा राठौड़ (Soma Rathod) ने दीपेश भान के निधन पर दुख जताया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह दीपेश को बेटा मानती थीं. दीपेश और उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंद थी.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपेश भान के बारे में बोलते-बोलते सोमा राठौड़ रो पड़ीं. सोमा ने कहा कि उन्हें दीपेश की मौत के बारे में नहीं पता था, टीम ने उन्हें इसकी जानकारी दी. सोमा भावुक हो गईं और कहा, “वह एक बहुत ही जीवंत और ऊर्जावान लड़का था और अक्सर अपने सींस को सुधारना पसंद करता था. हमारा एक मां-बेटे जैसा रिश्ता था और वह हमेशा मुझे ‘अम्मा’ कहता था.”

सोमा राठौड़ ने आगे कहा, “मैंने उससे कुछ बातें कीं. कुछ दिन पहले और फोन करने पर भी वह ‘अम्मा अम्मा’ कहता था. दीपेश बहुत ही दयालु इंसान थे, जो हमेशा दूसरों का भला चाहते थे. मैं वाकई हैरान हूं, वह बहुत छोटा था.” बता दें शो दीपेश और भान अक्सर सेट पर मिलते थे, तो काफी मस्ती करते थे. दोनों साथ में इंस्टा रील्स भी बनाते थे.

मेकर्स ने बताया परिवार का हिस्सा थे दीपेश

शो के निर्माता, संजय और बिनाफेरर कोहली ने ईटाइम्स को दीपेश भान की मौत की खबर की पुष्टि की. निर्माताओं ने कहा, “हम अपने प्रिय दीपेश भान के आकस्मिक निधन से बहुत दुखी और स्तब्ध हैं. ‘भाबीजी घर पर हैं’ में सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक और हमारे परिवार की तरह था. वह सभी को बहुत याद आएंगे. उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना, उनकी आत्मा को शांति मिले.”

Deepesh Bhan Death: दीपेश भान अपने पीछे छोड़ गए 1 साल का बेटा, अकेली रह गईं पत्नी, अब कौन रखेगा परिवार का ख्याल?

सेलेब्स ने जताया दुख

दीपेश भान के सह-कलाकार आसिफ शेख, रोहिताश्व गौर, चारुल मलिक और कई अन्य लोगों ने शोक व्यक्त किया और उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया. एफआईआर फेम कविता कौशिक ने भी दीपेश के निधन पर दुख जताया.

Tags: Bhabhi ji Ghar par hain, Bhabhiji Ghar Par Hain, TV Actor



image Source

Enable Notifications OK No thanks