Vastu Shastra : शादीशुदा ज़िंदगी में चाहते हैं प्यार और खुशी, तो आज ही घर लाएं हाथी के जोड़े


Elephants Pair- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER – @ILVEELEPHANTS
Elephants Pair

Highlights

  • दाम्पत्य जीवन में खुशी लाएंगे हाथी के जोड़े।
  • जानवरों में हाथी बहुत ही कर्मठ और बुद्धिमान प्राणी है।

Vastu Shastra : वास्तु शास्त्र में आज इंदु प्रकाश से जानिए अपने शादीशुदा जीवन को बेहतर बनाने का तरीका, जानिए कैसे हाथी के जोड़े घर में रखने से बना रहेगा प्यार और विश्वास।

वास्तु शास्त्र के अनुसार महज़ कुछ चीज़ें करने से आपके जीवन में कई बड़े बदलाव मुमकिन हैं। घर-परिवार से लेकर आपके दाम्पत्य जीवन को खुशहाल बनाने के लिए वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करना बेहद जरूरी होता है। यदि आपके दाम्पत्य जीवन में रोज़ाना की लड़ाई के चलते प्यार औहर लगाव कम होता जा रहा है। तो आज ही घर लेकर आएं हाथी के जोड़े। 

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर पड़ेगा भद्राकाल का साया, इस वक्त भूलकर भी न बांधे राखी, वरना हो सकती है अनहोनी

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में हाथी का जोड़ा रखना बहुत ही शुभ होता है। यह दाम्पत्य जीवन में खुशी और प्यार लाने वाला होता है। इससे आपसी संबंध और मजबूत होते हैं। हाथी से जुड़ी कई अहम बातें होती हैं। उनके स्वाभव से काफी कुछ सीखन को मिलता है। जानवरों में हाथी बहुत ही कर्मठ और बुद्धिमान प्राणी है। साथ ही इनके पारिवारिक समूह में हथनियों को हमेशा प्राथमिकता दी जाती है, उनका सम्मान किया जाता है। 

Vastu Shastra: सिर्फ इस दिशा में लगाएं तोते की तस्वीर, वरना नहीं मिलेगा पूरा फायदा

हाथियों के परिवार का मुखिया सबको साथ लेकर चलता है। समूह में एकता बनाकर रखता है। आपने देखा होगा कि जब भी ये कहीं जाते हैं तो अपने परिवार के साथ ही जाते हैं और सबका ध्यान रखते हुए समूह में सबसे आगे चलते हैं। इस सबसे पता चलता है कि ये कितने समझदार होते हैं। अपने परिवार के लिए मेहनत करते हैं।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।)

 

Latest Lifestyle News



image Source

Enable Notifications OK No thanks