‘भाबी जी घर पर है’ छोड़ने के बाद मुश्किल में पड़ीं शिल्पा शिंदे, खुद कहा- नहीं मिला काम


टेलीविजन एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपने करियर को लेकर एक इंटरव्यू में कई बातें कही हैं. शिल्पा ने अपने करियर में सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी टीवी शो भाबी जी घर पर हैं से पाई थी. 2017 में उन्होंने इस शो को मेकर्स के साथ हुए मतभेद के चलते छोड़ दिया था. अब शिल्पा ने बताया है कि इस शो को छोड़ने के बाद उन्हें वैसा काम नहीं मिला जैसा उन्होंने उम्मीद की थी.

शिल्पा ने कहा, टीवी पर अच्छा काम, पैसा और प्रसिद्धि है लेकिन लोगों ने ऐसा समझ लिया है कि मैं टेलीविजन पर काम नहीं करना चाहती हूं इसलिए मुझे तब से कोई काम नहीं मिला है. मैंने डिजिटल प्लेटफॉर्म एक्सप्लोर किया और दो वेब शोज किए भाबी जी घर पर हैं मेरा कमबैक शो था और उसके बाद मुझे ऐसा कोई शो नहीं करना था जिसे मुझे खड़े होकर केवल एक्सप्रेशन देने हों.

शिल्पा ने आगे कहा, भाबी जी के बाद मैं कुछ अच्छा काम करना चाहती थी, फिल्मों की तरफ बढ़ना चाहती थी या टीवी शो करना चाहती थी जो मुझे बतौर एक्टर आगे बढ़ने में मदद करे. मैं दो लेवल नीचे नहीं आना चाहती थी.

शिल्पा अपनी बात बेबाक तरीके से रखने के लिए जानी जाती हैं. इस बारे में शिल्पा ने कहा, मेरे करियर में कई बार ऐसी सिचुएशन बनीं जब मेरे बारे में कहा गया कि मैं सेट पर नखरे दिखाती हूं और मेरे अंदर एटीट्यूड है. मैं क्लियर हूं और डिप्लोमेटिक बातें नहीं करती हूं तो लोग मुझे शॉर्ट टेम्पर वाली समझते हैं और कहते हैं कि मैं गुस्सैल हूं लेकिन जो सच है वो सच है. अगर कोई चीज पसंद नहीं आती तो अपनी आवाज उठाना कोई गलत बात नहीं है.     

Alia Bhatt: रणबीर ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ आलिया ने दिया ये जवाब

Ranbir-Alia की शादी के बाद सामने आई उनकी 18 साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर, इस तरह साथ बैठा दिखा कपल

image Source

Enable Notifications OK No thanks