Top 10 Sports News: मुंबई इंडियंस का प्‍लेऑफ में पहुंचना हुआ मुश्किल, लखनऊ सुपर जायंट्स ने दी करारी शिकस्‍त


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का खराब प्रदर्शन जारी है. मुंबई को लगातार 8वीं हार का सामना करना पड़ा. लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक मुकाबले में (LSG vs MI) उसे 36 रन से हराया. इस हार के साथ ही अब मुंबई का प्‍लेऑफ में पहुंचने का सफर भी लगभग खत्‍म हो गया है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मुख्य कोच संजय बांगड़ का कहना है कि विराट कोहली हरसंभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन किस्मत इस समय उसका साथ नहीं दे रही.

आईपीएल 2022 के 37वें मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने कप्तान केएल राहुल ने नाबाद 103 रन के दम पर 6 विकेट पर 168 रन बनाए. जवाब में मुंबई की टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 132 रन ही बना सकी.

आईपीएल में पहली जीत का इंतजार कर रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हार के बाद कहा कि उनके बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराशाजनक प्रदर्शन किया.

बंगाल क्रिकेट संघ के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने कहा है कि सीएसबी भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज अरुण लाल के नेतृत्व वाली टीम के कोचिंग स्टाफ को बदलने पर विचार नहीं कर रहा है. अरुण की देखरेख में बंगाल की टीम ने 13 साल के लंबे अंतराल के बाद 2020 में रणजी ट्रॉफी फाइनल में जगह बनाई थी.

ऋषभ पंत की कप्तानी ने निश्चित तौर पर कुलदीप यादव की वापसी में बड़ी भूमिका निभाई है. इस स्पिनर को दिल्ली कैपिटल्स के अपने मौजूदा कप्तान में महान महेंद्र सिंह धोनी की झलक नजर आती है.

मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज और 2006-07 रणजी ट्रॉफी खिताब जीतने वाली टीम के सदस्य रहे राजेश वर्मा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वर्मा 40 वर्ष के थे.

15 साल के भारतीय ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने 7 मैच में छह अंक के साथ रविवार को मेनोर्का ओपन शतरंज टूर्नामेंट में जीत हासिल की.

रूस के आंद्रे रूबलेव नेनोवाक जोकोविच को 6-2, 6-7, 6-0 से हराकर सर्बिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट जीत लिया, जो उनका सत्र का तीसरा खिताब है.

नीदरलैंड पुरुष टीम के मुख्य कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर रियान कैंपबेल की हालत अब स्थिर है और वह बेहोशी से बाहर हैं. उन्हें सप्ताह भर पहले दिल का दौरा पड़ा था.

अफगानिस्तान की महिला फुटबॉल टीम ने पिछले साल तालिबान शासित देश छोड़ने के बाद पहला मैच खेला, जो गोलरहित ड्रॉ रहा.


रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने कहा है कि विराट कोहली हरसंभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन किस्मत इस समय उसका साथ नहीं दे रही, हालांकि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्दी ही खराब फॉर्म को अलविदा कहेगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

image Source

Enable Notifications OK No thanks