पैपराजी को अचानक देख चौंक गईं नेहा धूपिया, बेटी को गोद लेकर भागने लगीं- देखिए VIRAL VIDEO


नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपनी अलग-अलग एक्टिविटीज की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. अपनी फिल्मों से लेकर कई टीवी शोज में वह अपने टैलेंट से दर्शकों के बीच जगह बनाने में कामयाब रहीं, इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इसी क्रम में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पैपराजी को देखते ही उन्होंने जो रिएक्शन दिया, उसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई.

बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेहा धूपिया अपनी छोटी सी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा अपनी नन्ही बेटी को अपनी गोद में लिए खिला रही हैं, कि तभी उन्हें झाड़ियों के पीछे से पैपराजी आते हुए नजर आते हैं. नेहा ऐसे रिएक्ट करती हैं, जैसे वह पैपराजी को देखकर एकदम से डर गई हों. वह अचानक से पैपराजी वहां देख चौंक जाती हैं और फिर तुरंत अपनी बेटी को गोद में लिए वहां से भागने लगती हैं. वहीं, पैपराजी उनसे कहते हैं, ‘नेहा जी आइए न…’

बेटी पैपराजी को देखकर नहीं करती कोई रिएक्ट
इसके बाद नेहा धूपिया अपनी कार में अपनी बेटी के साथ बैठी दिखाई देती हैं. वह अपनी बेटी से पैपराजी को बार-बार ‘टाटा बाय-बाय’ करने के लिए कहती हैं, लेकिन बच्ची को जैसे कुछ समझ ही नहीं आता, वह कोई रिएक्ट नहीं करती. नेहा पैपराजी से हंसते हुए कहती हैं, ‘उसकी मर्जी OK’. और फिर वह ‘बाय’ कहते हुए अपनी कार से वहां से चली जाती हैं.

नेहा के इस वायरल वीडियो पर फैंस ने भी रिएक्ट किया है. बहुत से यूजर्स ने हंसी के इमोजी शेयर करते हुए लिखा, “इट्स हर चॉइस OK”. वहीं, कई यूजर्स ने लिखा, “नेहा ऐसे एक्टिंग कर रही है, जैसे मीडिया उसके बच्चे का अपहरण करने की कोशिश कर रहा है.” एक यूजर ने लिखा, “अरे डरिए मत”.

दो बच्चों की मां हैं नेहा धूपिया
नेहा की शादी अंगद बेदी से हुई है और उनके दो बच्चे मेहर और गुरिक हैं. नेहा को आखिरी बार ‘ए थर्सडे’ फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में नेहा के अलावा यामी गौतम (Yami Gautam), अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) मुख्य भूमिका में हैं. नेहा धूपिया ने इस फिल्म में एक प्रेग्नेंट लेडी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. फिल्म में उनके किरदार की जमकर तारीफ हुई. फिल्म को भी काफी अच्छे रिव्यूज मिले और सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने नेहा की काफी तारीफ की.

Tags: Neha dhupia



image Source

Enable Notifications OK No thanks