‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग हुई पूरी, ऋतिक रोशन-सैफ अली खान का फिल्म के सेट से लुक रिवील


बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी पर्दे पर साथ नजर आने वाली है. दोनों जल्द फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. आर माधवन (R. Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक की घोषणा जब से हुई है, तभी से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऋतिक-सैफ ने फिल्म की शूटिंग को पूरा (Hrithik-Saif wraps up shooting of Vikram Vedha) कर लिया है. हाल ही में दो खास तस्वीरों के साथ उन्होंने फैंस को ये गुड न्यूज दी है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के जरिए ऋतिक करीब 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ उनकी जोड़ी का फैंस को लंबे समय से इंतजार है. ऋतिक ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म के सेट से खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक्टर्स का लुक भी रिवील हो रहा है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्वीट किया और लिखा- ‘शूटिंग पूरी होते ही मेरा दिमाग में इस सेट से जुड़ी सभी खुशनुमा यादें ताजा हो गई हैं. एक्शन, रोमांच और कड़ी मेहनत… हमने ‘विक्रम वेधा’ को आपके लिए खास बनाने के लिए हर संभव कोशिश की है. एक्साइटेड होने के साथ-साथ आज मैं थोड़ा नर्वस भी हूं… जैसे-जैसे रिलीज की तारीख करीब आते जाएगी वैसे-वैसे नर्वसनेस बढ़ते जाएगी’. इसके आगे उन्होंने लिखा- जल्द सिनेमाघरों में मिलते हैं.

Hrithik Roshan, Saif Ali Khan, Vikram Vedha, Hrithik-Saif wraps up shooting of Vikram Vedha, Social Media, Viral News, Hrithik Roshan tweet, Hrithik Roshan-Saif Ali Khan look revealed, ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, विक्रम वेधा

दोनों तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में ऋतिक-सैफ निर्देशक जोड़ी गायत्री-पुष्कर के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं, दूसरी में ऋतिक फिल्म निर्माताओं के साथ क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं.

फिल्म में दोनों की रोल की बात करें तो ऋतिक जहां एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं सैफ एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे. ऋतिक रोशन फिल्म में ‘वेधा’ का किरदार और सैफ ‘विक्रम’ का किरदार निभाएंगे.

Tags: Hrithik Roshan, Saif ali khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks