श्वेता तिवारी ने अपनी ‘ब्रा साइज’ वाली टिप्पणी के लिए माफी मांगी: मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया


श्वेता तिवारी
छवि स्रोत: इंस्टा/श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने अपनी ‘ब्रा साइज’ वाली टिप्पणी के लिए माफी मांगी: मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने विवादित ‘ब्रा साइज’ वाले बयान के लिए माफी मांगी है। अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपनी आगामी वेब श्रृंखला ‘शो स्टॉपर’ का प्रचार करते हुए अपने इनरवियर के बारे में एक बयान देते हुए भगवान का उल्लेख किया, जो फैशन की दुनिया पर आधारित है और इसमें सौरभ राज जैन और रोहित रॉय भी हैं। इवेंट के दौरान श्वेता ने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज ‘भगवान’ ले रहे हैं। उसी पर एक बयान जारी करते हुए, श्वेता ने भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगी और स्पष्ट किया कि टिप्पणी को गलत समझा गया है।

“यह मेरे संज्ञान में आया है कि एक सहयोगी की पिछली भूमिका का जिक्र करते हुए मेरे एक निश्चित बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया गया है और गलत समझा गया है। जब संदर्भ में रखा जाता है, तो कोई समझ जाएगा कि ‘भगवान’ के संदर्भ में बयान संदर्भ में था एक देवता की सौरभ राज जैन की लोकप्रिय भूमिका के साथ। लोग चरित्र नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान एक उदाहरण के रूप में इसका इस्तेमाल किया। हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है, जो देखने के लिए दुखद है, “श्वेता ने कहा।

उन्होंने आगे कहा, “एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो खुद ‘भगवान’ के कट्टर आस्तिक रहे हैं, ऐसा कोई तरीका नहीं है कि मैं जानबूझकर या अनजाने में ऐसी कोई बात कहूँ या करूँ जिससे बड़े पैमाने पर भावनाओं को ठेस पहुँचे। हालाँकि, मुझे यह समझ में आ गया है कि जब इसे संदर्भ से बाहर किया गया है, तो इसने अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। कृपया आश्वस्त रहें कि मेरे शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है। इसलिए, मैं अपने बयान से हुई चोट के लिए विनम्रतापूर्वक माफी मांगना चाहता हूं। अनजाने में बहुत से लोगों के कारण हुआ।”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks