अनन्य! कैंसर की लड़ाई के बाद काम पर लौट रही माँ किरण खेर पर सिकंदर खेर: अपनी दिनचर्या में वापस आना सामान्य स्थिति हासिल करने की दिशा में पहला कदम है – टाइम्स ऑफ इंडिया


पिछले साल खेर परिवार के लिए एक चुनौतीपूर्ण चरण था, क्योंकि किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा – एक प्रकार का रक्त कैंसर का पता चला था। इलाज पूरा करने के बाद, अभिनेत्री ने अब काम फिर से शुरू कर दिया है, और उसका बेटा सिकंदर खेर रोमांचित है। वे कहते हैं, “मुझे लगता है कि अपनी दिनचर्या में वापस आना जीवन में सामान्य स्थिति हासिल करने की दिशा में पहला कदम है, खासकर भारी स्वास्थ्य लाभ के बाद। हमने यह भी सुनिश्चित किया है कि उसे सबसे अच्छी चिकित्सा सुविधा मिले, और सेट पर सभी आवश्यक स्वास्थ्य सावधानियों का ध्यान रखा जा रहा है।” एक रियलिटी शो में किरण के जज के रूप में लौटने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा, “यह बहुत जरूरी एड्रेनालाईन की भीड़ के लिए सेट पर वापस आना महत्वपूर्ण है, साथ ही यह भी सुनिश्चित करना है कि सभी आवश्यक सावधानियों का ध्यान रखा जा रहा है।”

हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी मां के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्होंने एक अभिनेता होने के मामले में उन्हें काफी आत्मविश्वास दिया है। उन्होंने आगे कहा कि वह उनके साथ बेहद ईमानदार हैं और उन्हें हमेशा उन पर विश्वास रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिकंदर वेब शोज में बिजी हैं। अभिनेता, जिन्होंने के साथ अपनी शुरुआत की थी
वुडस्टॉक विला 2008 में, में देखा गया था
सूर्यवंशी तथा
तडापीजो पिछले साल रिलीज हुई थी। लॉकडाउन के दौरान, अभिनेता ने लोगों को अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से पिता अनुपम खेर के साथ साझा किए गए बंधन और भोज के बारे में जानकारी दी। हाल ही में एक साक्षात्कार में, सिकंदर ने साझा किया कि वे स्क्रीन स्पेस साझा करने के इच्छुक हैं। दरअसल, 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान उन्हें एक स्क्रिप्ट ऑफर की गई थी। मूल मसौदा, जो उन्हें दिया गया था, बाहर निकाला जा रहा था। हालांकि, उस मोर्चे पर और कोई खबर नहीं आई है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks